बिज़नेस (04/07/2021) 
दिल्ली सरकार साप्ताहिक बाजार लगाने की अनुमति दे, लोगों के सामने रोजी रोटी संकट-आदेश गुप्ता
नई दिल्ली, 4 जुलाई। प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में साप्ताहिक बाजार लगाने वालों की संस्थाओं का एक प्रतिनिधिमंडल आज दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता से मिला और उनसे अनुरोध किया कि वह हस्तक्षेप करके दिल्ली सरकार से साप्ताहिक बाजार लगाने की अनुमति दिलवायें। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व राजू चोपड़ा, अविनाश बहल एवं सुनील कुमार शाह आदि ने किया।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने इस मामले की गम्भीरता को समझते हुए उपराज्यपाल अनिल बैजल का ध्यान साप्ताहिक बाजार लगाने वालों के सामने रोजी रोटी के संकट की ओर आकृष्ट कर समाधान की माँग की है।

 आदेश गुप्ता कहा है कि कोविड काल के बाद धीरे-धीरे सभी लोगों के रोजगार सामान्य होते जा रहे हैं पर साप्ताहिक बाजार वालों को दिल्ली सरकार राहत नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने स्कूल या पार्क परिसरों में बाजार लगाने का जो प्रस्ताव रखा है वह अव्यावहारिक है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने उपराज्यपाल से अपील की है कि सभी प्रमुख बाजारों में साप्ताहिक अवकाश के दिन कोविड प्रोटोकॉल के पालन के साथ साप्ताहिक बाजार लगाने की अनुमति दी जाये ताकि यह गरीब लोग भी सामान्य रोजी रोटी कमा सकें।
Copyright @ 2019.