मनोरंजन (09/10/2021) 
शाहीन बदर ने रोमांचक नया एकल लॉन्च किया
मुंबई : अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कलाकार शाहीन बदर सबसे प्रतिभाशाली गायक / गीतकारों में से एक - मॉडल / प्रस्तुतकर्ता / लेखक और अब संगीत निर्माता नदीम अहमद के साथ सहयोग कर रहे हैं। उनके नए ट्रैक को 'स्टॉर्म' कहा जाता है और यह सर्द वाइब्स और शाहीन के सम्मोहक स्वर का अद्भुत मिश्रण है।
       वह द प्रोडिजी के सिंगल "स्मैक माई बिच अप" में अपने गायन के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं। इस सिंगल ने उन्हें डबल प्लैटिनम अवार्ड दिलाया। उनके प्रसिद्ध गायन 'द प्रोडिजी', बोबिना, एआर रहमान, इंडियन रोपमैन, काया प्रोजेक्ट, डी मोंटेरो, 4सुमोशन, टिम डीलक्स, रेग प्रोजेक्ट, सईद मरद के साथ हिट ट्रैक पर प्रदर्शित हुए हैं। 50 से अधिक अंतरराष्ट्रीय फिल्म और टीवी साउंडट्रैक में मुखर योगदान सुविधाओं के साथ उनका कलात्मक करियर लंबा और घटनापूर्ण रहा है। यूके म्यूज़िक हॉल ऑफ़ फ़ेम, बॉलीवुड फ़िल्म युवा और ज़ुबैदा, लारा क्रॉफ्ट टॉम्ब रेडर: द क्रैडल ऑफ़ लाइफ, चार्लीज़ एंजल्स, स्केरी मूवी 2, और ढाई अक्षर प्रेम के, क्लोज़र जैसे शो में उनके गायन को प्रदर्शित किया गया है।  उनकी अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति और अभिनव गायन ने संगीत उद्योग में बहुत सम्मान अर्जित किया है। वह एक उदार कलाकार हैं, और उनके गायन में इंडो-अरबी शैलियों का एक सुंदर मिश्रण है।
       नदीम के साथ यह सहयोग 'इग्निशन' गाने पर सेल्ट इस्लाम के साथ उनके सहयोग की ऊँची एड़ी के जूते पर आता है, जो विलक्षण महान फ्रंटमैन कीथ फ्लिंट के लिए एक भूतिया जीवन था, और उसे अपने प्रशंसकों से बहुत प्रशंसा और प्यार मिला। बास-संचालित संगीत के साथ, गीत में संगीत और बीट्स पर एक नया रूप था। 'स्टॉर्म' निश्चित रूप से उसी प्रशंसा को आमंत्रित करेगा क्योंकि गीत नदीम के सिग्नेचर चिल आउट, लाउंज, एम्बिएंट और फील-गुड वाइब्स के साथ-साथ शाहीन के मंत्रमुग्ध कर देने वाले स्वर हैं जो एक दूसरे की पूरी तरह से तारीफ करते हैं। उनके कई सहयोग यूके चार्ट के शीर्ष दस एकल में शामिल हुए हैं। उन्होंने पहले ए आर रहमान, लियाम हॉवलेट, टिम डीलक्स, फ्रेजर टी स्मिथ, इंडियन रोपमैन, जाह वोबले, ट्विस्टा, जूलियट लुईस, बोबिना जैसे प्रसिद्ध संगीतकारों और निर्माताओं के साथ काम किया है। उनकी अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति और अभिनव गायन ने उन्हें कई पुरस्कार और वैश्विक पहचान दिलाई है। वह एक प्रसिद्ध कलाकार हैं, और एक अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सर्वश्रेष्ठ महिला गायिका हैं। अपनी संगीत यात्रा के दौरान उन्हें कई पुरस्कारों के लिए नामांकित भी किया गया है। "स्मैक माई बिच अप" में उनके योगदान के लिए उन्हें चौगुनी प्लेटिनम डिस्क मिली। उनका नया लॉन्च उनके सफल करियर में एक और हिट जोड़ना निश्चित है। 'तूफान' 'शाहिन बदर' द्वारा लिखा गया है और अतिरिक्त गीत 'रंजना गुप्ता और खालिद अब्दुल हमीद' का गहरा और शक्तिशाली अर्थ है।
Copyright @ 2019.