राष्ट्रीय (13/10/2021) 
कलियर शरीफ के उर्स के आगाज पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चादरपोशी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की दिल्ली से कल रवाना की गई चादर को लेकर उर्स कमेटी के चेयरमैन एफ.आई. स्माइली और कमेटी के सदस्य आज कलियर शरीफ पहुंचे और कलियर शरीफ के उर्स के आगाज पर चादरपोशी की।

मालूम हो कि कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कलियर शरीफ के लिए चादर रवाना की थी, जिसमे दिल्ली के खाद्य मंत्री इमरान हुसैन और उर्स कमेटी के चेयरमैन एफ.आई. इस्माइली, लव कुश रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन कुमार, भाईचारा कमेटी के अध्यक्ष मेहरबान कुरैशी, उर्स कमेटी के सदस्य फईमुद्दीन सैफ़ी, परवेज नूर, मोहम्मद मुस्तफा, वकार भोपाली, फुरकान कुरेशी,रिजवान सैफी आदि मौजूद रहे। ज्ञात हो कि हज़रत मखदूम अलाउद्दीन अली अहमद साबिर पाक रहमतुल्ला अलैह के 753वें उर्स की शुरुआत हो चुकी है। 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चादर को पेश करने के लिए दरगाह शरीफ में ख़ास इंतजाम किया गया था, जिसमें इंडियन आईडल फेम सिंगर मोहम्मद दानिश मुंबई से खास तौर पर चादरपोशी के लिए कलियर शरीफ तशरीफ लाए थे और दिल्ली से आई टीम का आम आदमी पार्टी के पिरान कलियर विधानसभा प्रभारी इंजीनियर शादाब आलम ने अपनी टीम के साथ पुरजोर इस्तकबाल किया। चादरपोशी में खुसूसी तौर पर दरगाह शरीफ के सज्जादा नशीन जनाब अली शाह मियां साबरी व दरबार के खुद्दाम आफताब हुसैन साबरी, मुनाब हुसैन साबरी और बड़ी तादाद में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चादर की अगुवाई की। इस मौके पर पूरे मुल्क में अमन, शांति व आपसी भाईचारा बढ़े और कोरोना महामारी से देश और दुनिया को निजात मिले, ऐसी दुआ मांगी गई।

Copyright @ 2019.