राष्ट्रीय (22/10/2021) 
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने झुग्गी सम्मान यात्रा के माध्यम से मुखर्जी नगर-तिमारपुर में जनसम्पर्क
नई दिल्ली, 22 अक्टूबर। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष  आदेश गुप्ता ने आज मुखर्जी नगर एवं तिमारपुर वार्डों की झुग्गी बस्तियों नंदलाल झुग्गी बस्ती पार्ट 1-2, मुंशी राम झुग्गी बस्ती, इन्दिरा विकास आदि में सघन जनसम्पर्क के बाद संजय बस्ती में आयोजित जनसभा में झुग्गी प्रमुखों को सम्मान पत्र एवं वरिष्ठ महिलाओं को साड़ियाँ भेंट की।

आज की यात्रा के प्रारम्भ में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  अब्दुल्लाह कुटी ने एकत्र सैकड़ों झुग्गीवासियों को सम्बोधित किया और नंदलाल झुग्गी बस्ती के वरिष्ठ नागरिकों का अभिनंदन किया। प्रदेश महामंत्री  दिनेश प्रताप सिंह, प्रवक्ता  प्रवीण शंकर कपूर,  सारिका जैन, झुग्गी झोंपड़ी प्रकोष्ठ संयोजक  संजीव चौहान आदि ने सम्मिलित होकर यात्रा की व्यवस्था में सहयोग किया।

उत्तर पूर्वी दिल्ली भाजपा के जिलाध्यक्ष  मोहन गोयल के साथ घौंडा से विधायक  अजय महावर, जिला प्रभारी  सत्य नारायण गौतम, तिमारपुर से पूर्व विधायक सरदार सुरेन्द्रपाल सिंह बिट्टू, महामंत्री सर्वश्री संजय त्यागी, यू. के. चौधरी, गुलाब सिंह एवं उपाध्यक्ष संजय मावी आदि ने झुग्गीवासियों के साथ प्रदेश अध्यक्ष का अनेक स्थानों पर भव्य स्वागत किया। अनेक जगहों पर माता बहनों ने भाजपा अध्यक्ष पर पुष्प वर्षा कर आरती उतारी।

अपने सम्बोधन में  अब्दुल्लाह कुटी ने कहा की मुझे देख कर दुख होता है की अरविंद केजरीवाल सरकार की ओछी राजनीति के चलते देश की राजधानी दिल्ली में झुग्गी में रहकर दिल्ली की प्रगति को चलाने वाले लोग पीने के पानी और परिवारों के लियें स्वास्थ एवं शिक्षा सुविधाओं से वंचित हैं। उन्होने कहा है की यह दुर्भाग्यपूर्ण है की दिल्ली का मुख्यमंत्री केवल प्रचार होर्डिंग पोस्टर में दिखते हैं जबकि अपने सेवा कार्य के कारण प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी गरीबों के दिल में बसते हैं।

झुग्गी वासियों से संवाद में  आदेश गुप्ता ने कहा की अरविंद केजरीवाल सरकार की नये राशनकार्ड ना बनाने की हठधर्मी के कारण गत 7 साल में दिल्ली में आ कर झुग्गी कैम्पों में बसे लाखों लोगों को राशन कार्ड नही मिल रहे हैं जिससे उन्हे सरकारी राशन योजनाओं का लाभ नही मिल पा रहा। उन्होने कहा की भाजपा दिल्ली के सभी झुग्गी कैम्प वासियों को राशनकार्ड देने को कृतसंकल्प है और हम दिल्ली में सत्ता में आयेंगे तो पहला आदेश राशनकार्ड बनाना शुरू करने का देंगे।

 आदेश गुप्ता ने कहा की यहाँ इस नंदलाल झुग्गी कैम्प में आ कर इसके बीच से बह रहे नाले पर फैली गंदगी को देखकर बेहद दुख हुआ है। यहाँ से विधायक एवं पार्षद दोनों आम आदमी पार्टी के हैं पर उन्हे इस कैम्प मे रहने वाले गरीबों के स्वास्थ की कोई चिंता नही है।  
 आदेश गुप्ता ने कहा की मैं सांसद  मनोज तिवारी के सहयोग से नंदलाल झुग्गी बस्ती के नाले की सफाई सुनिश्चित करूंगा।
Copyright @ 2019.