राष्ट्रीय (13/11/2021) 
कुशीनगर में सपा मुखिया चार घंटे विलंब पहुंचे
कुशीनगर  13  नवंबर  ! उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार को अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे कुशीनगर जनपद की सीमा पर जोल्हिनिया पहुंचे। वह अपने निर्धारित समय से करीब चार घंटे विलंब से पहुंचे। इसके बावजूद पार्टी नेताओं, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और समर्थकों उत्साह कम नहीं था।
बेसब्री से अपने नेता का इंतजार कर रहे लोगों ने जनपद की सीमा में दाखिल होते ही माल्यार्पण और अखिलेश जिंदाबाद के नारे लगाकर गर्मजोशी से स्वागत किया।सपा मुखिया अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव के लिए पूर्वांचल की धरती से अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने तथागत की धरती को चुना है।
उन्हें जनपद की सीमा में 11.30 सुकरौली क्षेत्र के जोल्हिनिया गांव के पास पहुंचना था। पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे थे। निर्धारित समय से चार घंटे विलंब से पहुंचे, लेकिन उसके बावजूद कार्यकर्ता का उत्साह कम नहीं था। अखिलेश जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। वहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। सपा मुखिया ने उनका अभिवादन स्वीकार किया। पूरा जोल्हिनिया चौराहा सपा के झंडा, बैनर और होर्डिंग्स से पट गया है।
इसी हाटा विधानसभा क्षेत्र के झांगा बाजार, रामकोला विधानसभा क्षेत्र के कप्तानगंज कस्बा, खड्डा विधानसभा क्षेत्र के पकड़ियार बाजार और सदर विधानसभा क्षेत्र के पडरौना शहर स्थित बावली चौक पर पदाधिकारी, कार्यकर्ता और समर्थक पार्टी का झंडा-बैनर लिए भ्रमण कर रहे हैं। यहां के सभास्थल भी सपा के रंग में रंग गए हैं।
पडरौना के सभास्थल पर पूर्व ब्लॉक प्रमुख विक्रमा यादव और पूर्व जिलाध्यक्ष मुहम्मद इलियास अंसारी सहित अन्य नेता अपने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं की भीड़ के साथ पहुंचे हैं। पडरौना शहर में सपा मुखिया के देर शाम तक आने की संभावना जताई जा रही है।
Copyright @ 2019.