मनोरंजन (14/11/2021) 
वरुण-आलिया सही शॉट देने तक हार नहीं मानते-सौरभ शर्मा
मुंबई : लोकप्रिय अभिनेता सौरभ शर्मा जो बद्रीनाथ की दुल्हनिया, मिशन मंगल, आक्रोश और कई अन्य सुपरहिट फिल्मों जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। बताते हैं कि कैसे महामारी ने मनोरंजन उद्योग को बदल दिया है?
      वरुण धवन और एइया भट्ट के साथ काम करने पर अभिनेता ने कहा, "वरुण और आलिया के साथ काम करना बेहद खुशी की बात थी। वे दोनों सेट पर इतने विनम्र और इतने पेशेवर हैं। वे तब तक हार नहीं मानेंगे जब तक वे सही शॉट नहीं देते।
     अभिनेता ने महामारी पर भी बात की। उन्होंने कहा, "पूरी महामारी उपद्रव एक सीखने का अनुभव था, यह एक आंख खोलने वाला था और हमें एहसास हुआ कि हम अपने जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीजों को कैसे ले रहे थे जैसे स्वास्थ्य, प्रकृति और हमारे परिवार, लॉकडाउन ने दिया। मुझे खुद को समझने का अवसर मिला। दैनिक सामान्य जीवन की भागदौड़ में और समय सीमा और कार्यक्रम को पूरा करने की कोशिश में मैं फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पा रहा था लेकिन लॉकडाउन के दौरान मैंने योग का अभ्यास किया और मुझे इसके चमत्कारी लाभों से प्यार हो गया। लॉकडाउन के शुरुआती कुछ दिनों में मुझे बाहर का खाना नहीं मिला, लेकिन धीरे-धीरे मैंने महसूस किया कि घर पर बना स्वस्थ खाना ही सबसे संतोषजनक भोजन है। मैंने खाना बनाना भी सीखा। सबसे महत्वपूर्ण बात जिसने मुझे पूरी तरह से बदल दिया, वह थी आध्यात्मिकता के प्रति मेरा झुकाव क्योंकि इससे मुझे इसमें मदद मिली। ये सीखा कि कठिन समय में भी शांत और सुरक्षित रहें, साथ ही एक महत्वपूर्ण बात जो महामारी ने हम सभी को सिखाई है, वह यह है कि उन सभी अच्छी चीजों और सुविधाओं की सराहना करें, जिन्हें सिर्फ हल्के में लिया जा रहा था और उनके अचानक टूटने तक किसी का ध्यान नहीं गया।
Copyright @ 2019.