स्वास्थ्य (15/11/2021) 
प्रदूषण को लेकर महापौर व निगमायुक्त की उच्च स्तरीय बैठक

पूर्वी दिल्ली के महापौर,  श्याम सुंदर अग्रवाल ने आज प्रदूषण की रोकथाम को लेकर पूर्वी दिल्ली नगर निगम द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा को लेकर उच्च स्तरीय बैठक की। इस दौरान, स्थायी समिति अध्यक्ष, बीर सिंह पंवार, पर्यावरण प्रबंधन समिति के अध्यक्ष, रोमेश गुप्ता, वरिष्ठ पार्षद, गोविंद अग्रवाल, उपायुक्त, सुश्री आर मेनका, प्रमुख अभियंता  दिलीप रमनानी, मुख्य अभियंता राजेंद्र प्रसाद, अतिरिक्त निगम स्वास्थ्य अधिकारी, डॉ. सोमशेखर और निगम के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

महापौर ने कहा कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम प्रदूषण के खिलाफ निरंतर रूप से काम कर रहा है। महापौर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्रदूषण फैलाने वाली गतिविधियां में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करे।

वहीं, निगमायुक्त, विकास आनंद ने भी अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रदूषण रोकथाम को लेकर किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की। निगमायुक्त ने कहा कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम द्वारा प्रदूषणकारी गतिविधियों की रोकथाम के लिए टीमों का गठन किया गया है और चौबीसों घंटे निगरानी की जा रही है। निगमायुक्त ने अधिकारियो को निर्देश दिए कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम की प्रदूषण रोधी योजना 2021-22 के मुताबिक काम करते रहें और प्रदूषणकारी गतिविधियों पर अंकुश लगाए रखे।

Copyright @ 2019.