राष्ट्रीय (11/01/2022) 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता द्वारा गरीबों व असहायों में कंबल वितरण किये गये
नई दिल्ली, 11 जनवरी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता द्वारा गरीबों, असहायों एवं विकलांगों में कंबल वितरित किये गये। न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के अंतर्गत ज़ाकिर नगर मंडल में हुए कम्बल वितरण के दौरान वहां उपस्थित लोगों एवं कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना प्रकोप को ध्यान में रखना चाहिए और कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करते रहना चाहिए।

इस मौके पर आदेश गुप्ता ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए हमें अपने ’सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम के माध्यम से दिल्ली की जनता की सहायता करने के लिए आगे आना होगा।क्योंकि कोरोनाकाल में भाजपा ही एक मात्र संगठन ऐसा था जिसके कार्यकर्ता सड़कों पर थे और असहाय लोगों तक सहायता पहुंचा रहे थे।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की इस सर्दी एवं कोरोना महामारी में लोगों की सहायता के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने चाहिए।क्योंकि दिल्ली की केजरीवाल सरकार गहरी नींद में सो रही है।केजरीवाल सरकार को शोषित एवं गरीब वर्गों से कोई सरोकार नही है।आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता केवल चुनावी मौसम में लोगों के दरवाज़ों पर पहुंचते हैं मगर भाजपा कार्यकर्ता निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा में साल भर लगे रहते हैं।

इस कंबल वितरण कार्यक्रम के संयोजक, भाजपा प्रवक्ता एवं डोनेट कार्ट संस्था के मुख्य संरक्षक यासिर जिलानी की देखरेख में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से ज़ाकिर नगर मंडल के अध्यक्ष जीतू बिधूड़ी, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष अबरार चौधरी, ज़िला महामंत्री हफिज़ रिहान, सरफ़राज़ शरीफ, नवनियुक्त भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के ज़िला मंत्री शोभी खान, ज़ाकिर नगर मंडल के मंत्री फैसल, एनएसईआरडी के चेयरमैन मोहम्मद कैफ व शाहीन उपस्थित रहे।
Copyright @ 2019.