अपराध (24/10/2023) 
वाहन चोरो का गिरोह रिसीवर सहित गिरफ्तार
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे वाहन चुराने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया है जो केवल उन्ही वाहनों को चुराते थे जिनकी उन्हें डिमांड मिलती थी। इस गिरोह को   द्वारका जिला के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की पुलिस टीम ने उस समय गिरफ्तार किया जब यह गिरोह चोरी के वाहन बेचने की फिराक में था। 

इस मामले में इस गिरोह के सदस्यों के साथ उस रिसीवर को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली जो इस गिरोह से चोरी के वाहन खरीदता था। गिरफ्तार वाहन चोरों की पहचान तरुण उर्फ मीनू, सोनू, साहिल पाहुजा, परीक्षित मालिक और रिसीवर की पहचान प्रसंग तमांग के रूप में हुई है। इनके पास से पांच चोरी की लग्जरी गाड़ियां, वारदात में इस्तेमाल कार, चोरी की दो मोटर साइकिल, स्कूटी, अलग अलग गाड़ियों के 25 नंबर प्लेट, 22 रिमोट वाली चाभियां, 8 डोर ग्लास, 6 मोबाइल और स्कैनर के साथ प्रोग्रामिंग मशीन बरामद किया है। इनकी गिरफ्तारी से द्वारका सेक्टर 27, नजफगढ़, उत्तम नगर, मोहन गार्डन, हरी नगर, राजौरी गार्डन और रानी बाग थाना के 09 मामलों का खुलासा करने का दावा पुलिस ने किया है। गिरफ्तार वाहन चोरो  के ऊपर दिल्ली और अरुणाचल प्रदेश में 15 मामले चल रहे हैं।

         एसीपी ऑपरेशन राम अवतार की देखरेख में एएटीएस के इंचार्ज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार, सब इंस्पेक्टर दिनेश, सहायक सब इंस्पेक्टर टोपेश, हेड कांस्टेबल इंदर, संदीप, राजेश, जगत सिंह, हेमचंद,संदीप बुडानिया और कांस्टेबल अरविंद की टीम ने गिरफ्तार किया है।
Copyright @ 2019.