22/08/2019    महापौर और स्थायी समिति अध्यक्ष ने अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा किया।
पूर्वी दिल्ली की महापौर, सुश्री अंजु ने आज घोंडली वार्ड का दौरा किया। इस दौरान शाहदरा वार्ड समिति अध्यक्ष, सुश्री कंचन महेश्वरी, क्षेत्रीय पार्षद, दीपक मल्होत्रा,

 पूर्वी दिल्ली नगर निगम की अपर आयुक्त, सुश्री अल्का शर्मा और निगम के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे। महापौर ने अधिकारियों को शिवपुरी स्कूल में मंच और खेल परिसर बनाने के निर्देश दिया। महापौर ने शिशु व मातृ कल्याण केंद्र का भी दौरा किया, जहां नए भवन के निर्माण के बावजूद जर्जर भाग को अभी तक हटाया नहीं गया। महापौर ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे इस संबंध में जरूरी कार्रवाई करें। महापौर ने चंदर नगर- लिंक रोड पर ढलाव घर बनाने के बारे में विचार करने के भी निर्देश दिए।

स्थायी समिति अध्यक्ष व उप महापौर ने कोंडली क्षेत्र का किया दौरा

पूर्वी दिल्ली के उपमहापौर, संजय गोयल और स्थायी समिति अध्यक्ष, संदीप कपूर ने घड़ोली क्षेत्र का किया दौरा किया। इस दौरान, स्थानीय पार्षद, सुश्री जुगनू,  श्याम सुंदर अग्रवाल व राजीव कुमार और निगम के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे। निरीक्षण के दौरान श्री कपूर ने गलियों की सफाई व्यवस्था को संतोषजनक पाया लेकिन पार्कों के रख-रखाव पर भी ध्यान दिए जाने की जरूरत बताई। कपूर ने मुख्य मार्केट से अतिक्रमण और आशीर्वाद अपार्टमेंट के सामने से डेंटिंग-पेटिंग की अवैध दुकाने हटाने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान कपूप को पीडब्ल्यूडी के नाले पानी से भरे हुए मिले। कपूर ने अधिकारियों को इस संबंध में जरूरी कार्रवाई के निर्देश दिए।



Click here for more interviews
Copyright @ 2017.