24/11/2019    भाजपा नेता कर्ण सिंह तंवर ने 72 घंटे के बाद किया अनशन समाप्त।
दिल्ली प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक (दिल्ली कैंट) करण सिंह तंवर द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल व् कैंट के आप के विधायक सुरेंदर सिंह के खिलाफ बृहस्पतिवार 21 नवंबर 2019, शाम ४ बजे से आरम्भ किया गया 72 घंटे का अनशन चौथे दिन 72 घंटों बाद आज शाम समाप्त किया गया


यह धरना दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी जी की 'आयुष्मान भारत योजना', 'प्रधानमंत्री आवास योजना ' आदि अनेंको हितकारी योजनाओं को लागू न करने और कैंट के आप के विधायक सुरेंदर सिंह का छेत्र से पूरे 5 साल लापता रहने, बदले की भावना से काम करने, अधिकारियों पर दबाव बनाकर छेत्र में सीलिंग व् तोड़फोड़ करवाने आदि कुकृत्यों के विरोध में किया गया. 

पूरे समय यहाँ की स्थानीय जनता व् भाजपा कार्यकर्ताओं का अभूतपूर्व समर्थन तंवर को मिला है और आज भी समापन स्थल क्रांति चौक, सदर बाजार, दिल्ली कैंट पर शाम लगभग 5000-6000 लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. जिसमें दिल्ली छावनी विधान सभा छेत्र के मोती बाग, चाणक्यपुरी, संजय कैंप, बरार स्क्वायर, किरवीप्लेस , झरेरा, प्रहलादपुर, मेहरम नगर, पुरानी  नांगल, नारायणा, आदि हर कोने से लोग मौजूद थे. अनशन स्थल पर उपस्थित जनसमूह-'हमारा नेता कैसा हो, करण सिंह तंवर जैसा हो, 'करण सिंह तंवर है, तो मुमकिन हैँ, 'जनता त्रस्त, विधायक मस्त', 'केजरीवाल हटाओ, दिल्ली बचाओ', आदि नारे जोर शोर से लगा रहे थे. 
 तंवर का अनशन भारतीय जनता पार्टी आल इंडिया के वाईस प्रेजिडेंट व् दिल्ली प्रभारी माननीय श्री श्याम जाजू जी ने जूस पिलाकर तुड़वाया। जाजू ने कहा कि दिल्ली की जनता के लिए सड़क पर बैठकर, भूखा रहकर ७२ घंटे का अनशन करने जैसा अत्यधिक कठिन कार्य करने वाला संघर्षशील और कर्मठ नेता भाजपा के पास है और ऐसा ही व्यक्ति माननीय प्रधानमंत्री जी की योजनाओं को लागू करवाने में सक्षम है. 
 तंवर ने श्याम जाजू जी, धरने पर दिन-रात अपनी भागीदारी निभाने वाले समस्त कर्मठ भाजपा कार्यकर्ताओं व् स्थानीय जनता का हृदय से आभार जताया और उन्होंने कहा कि अपने छेत्र की जनता और भाजपा की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए मैं अपने खून का एक-एक कतरा तक बहा दूंगा. 

आज ही के दिन दिल्ली छावनी परिषद् के कॉंग्रेस पार्टी से पार्षद रहे अरुण सिंह ढढवाल प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी की कार्यशैली व् श्री तंवर से प्रभावित होकर श्याम जाजू जी की उपस्थिति में अपने अनेकों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए.


Click here for more interviews
Copyright @ 2017.