01/09/2016  कांग्रेस पार्टी को अपने गिरेबां में झांकने की आवश्यकता है- धरमलाल कौशिक
रायपुर। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जस्टिस ढींगरा आयोग को भाजपा का षडयंत्र बताने पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने अपनी प्रक्रिया में कहा कि कांग्रेस की बौखलाहट चोर की दाढ़ी में तिनका वाली कहावत चरितार्थ कर रही है और अब कांग्रेस पार्टी को अपने गिरेबां में झांकने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी पहले जांच कराने की बात करते थे अब ऐसा क्या हुआ कि उनकी पार्टी को सांप सूंघ गया जब केवल जांच रिपोर्ट ही आई है। 
प्रदेश भाजपाध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सदैव प्रमाणिकता के साथ आरोप लगाती है चाहे मामला हेराल्ड केस में सोनिया राहुल के खिलाफ हो या 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला या कोयला घोटाला या फिर कांग्रेसी दामाद रार्बट वाड्रा के जमीन घोटाले की बात हो हमने सदैव प्रमाणिकता के साथ आरोप लगाए हैं लेकिन छत्तीसगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंहदेव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केवल राजनीतिक बयान बाजी के लिए भाजपा पर कीचड़ उछालने के सिवाय कुछ नहीं किया। 
भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि अभी केवल रिपोर्ट प्रस्तुत हुई है उस पर हरियाणा सरकार को विवचना करना है फिर कानूनी कार्यवाही करना है लेकिन छत्तीसगढ़ से लेकर दिल्ली तक के काग्रेसियों में जिस प्रकार से बेचैनी है उससे स्पष्ट है कि दाल में कुछ काला है या पूरी दाल ही काली है। 
Copyright @ 2017.