09/12/2018  यमुना ट्रॉफी के सीपी सिंह मीडिया कप पर आज तक का कब्जा।
यमुना ट्रॉफी के सीपी सिंह मीडिया कप का फाइनल मैच मैच आज तक और इंवा प्रिंट मीडिया टीम के बीच खेला गया.. इस मैच में मुख्य अतिथि के रूप में आईआईएमसी के डीजी केजी सुरेश ने टॉस कराकर शुरूआत की। मैच में इम्वा प्रिंट मीडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जिसके जबाव में आज तक टीम ने बल्लेबाजी करते हुए इंवा प्रिंट मीडिया को 191 रन का लक्ष्य दिया.. रनों का पीछा करते हुए इंवा प्रिंटमीडिया 154 रन ही बना सकी और मैच में काफी उतार-चढ़ाव देखा गया। इम्वा ने पहले ओवर में 2 विकेट लिए। और आजतक को सकते में डाल दिया। आखिरकार चिराग गोटी की धुंआधार बैटिंग के कारण आज तक टीम ने विजय हासिल की। आजतक की टीम को विजेता बनने पर दिल्ली सरकार के इन्फॉर्मेशन सेकेटरी डॉ जयदेव सारंगी ने शिल्ड देकर सम्मानित किया।

इस मैच में अतिथि के तौर पर आईआईएमसी के डीजी केजी सुरेश भी मौजूद रहे जिन्होंने यमुना ट्रॉफी की जमकर सहारना की और कहा यह काफी अच्छा कदम है यमुना को स्वच्छ बनाने के लिए कोई कदम उठाया गया है साथ ही उन्होंने ऑर्गेनाइजिंग कमेटी का शुक्रिया भी अदा किया...डॉ जयदेव सारंगी ने कहा कि आज पर्यायवरण के कारण सबसे ज्यादा परेशानिया है ऐसे में सबसे ज्यादा दायित्व मीडिया का है जो जनता को जागरूक करने में अहम भूमिका निभाती है। क्रिकेट मैच ए।क अच्छा माध्यम है।

आपको बता दें यमुना ट्रॉफी की शुरुआत यमुना को स्वच्छ और निर्मल बनाने के उद्देश्य के साथ की गई थी यमुना ट्रॉफी का आयोजन पिछले 4 वर्षों से इंडियन मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन  और आईडीएचसी सोसायटी तथा समाचार वार्ता द्वारा किया जा रहा है, इस  ट्रॉफी के सहयोगी पार्टनर्स डीडीए, पावर ग्रिड हैं। 
Copyright @ 2017.