07/01/2019  कश्यप समाज ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी एवं केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का किया सम्मान
नई दिल्ली, 07 जनवरी।  कश्यप समाज द्वारा नव वर्ष के उपलक्ष्य में घौंडा विधानसभा के करतार नगर क्षेत्र में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी, केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति सहित कई लोगों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन कश्यप समाज के नेता श्री अरविंद कश्यप ने किया।

इस अवसर पर कश्यप समाज के सैकड़ों लोगों को संबोधित करते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा की ऋषियों, मुनियों की पावन धरती पर हमेशा सामाजिक समरसता और सद्भाव से भारत पूरे विश्व का मार्ग दर्शन करने वाला देश था। पहले गुलामी के दौर में समाज को बाँटने के लिए विदेशी आक्रमकों ने सामाजिक विद्वेष पैदा कर देश पर शासन किया था और आजादी के बाद कई सत्तालोलुप पार्टियां सत्ता हासिल करने के लिए समाज को बाँटने का काम कर रही हैं। लेकिन जब से केंद्र में श्री नरेन्द्र मोदी की सरकार बनी है जाति के नाम पर समाज को बाँटने वाली पार्टियों का दम घुट रहा है क्योंकि केंद्र की मोदी सरकार के शासन में देश के टुकड़े-टुकड़े करने की साजिश करने वालों की हर चाल नाकाम हो रही है। उन्होंने कहा कि भारत को पुनः विश्वगुरु बनाने के लिए सामाजिक समरसता की जरूरत है और इसे कायम रखने के लिए देश में एक बार फिर नरेंद्र मोदी की सरकार का बनना जरूरी है।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि आजादी के कई दशक बाद ही समाज के शोषित, पिछड़े, दलित समाज के लोग अपने स्वाभिमान के लिए संघर्ष करते रहे लेकिन सत्ता पर काबिज विकृत मानसिकता के लोगों ने हमेशा समाज को सत्ता का साधन ही समझा है। केंद्र की वर्तमान नरेंद्र मोदी सरकार की शोषित, पिछड़े और दलित समाज को साथ लेकर भारत को पुनः विश्वगुरु बनाने के लिए अग्रसर है और कश्यप समाज को इसे गंभीरता को समझने की जरूरत है।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष श्री अजय महावर, मीडिया विभाग के प्रदेश सह प्रमुख श्री आनंद त्रिवेदी, शाहदरा उत्तरी क्षेत्र के जोन चेयरमैन श्री प्रमोद गुप्ता, सांसद प्रतिनिधि श्री राम नरेश पारासर, ओ.बी.सी. मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. यू.के चैधरी, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष श्री अक्षय पुरोहित सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।
Copyright @ 2017.