राष्ट्रीय (17/04/2019) 
भाजपा जैन समाज को यह विश्वास दिलाना चाहती है कि पार्टी उनके साथ हर कदम पर खड़ी थी खड़ी है और खड़ी रहेगी-श्याम जाजू
नई दिल्ली, 17 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली ने आज प्रदेश कार्यलाय पर भगवान महावीर जंयती के अवसर पर जैन धर्म के अनुयायियों के सम्मेलन का आयोजन किया। इस सम्मेलन को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली के प्रभारी श्री श्याम जाजू एवं प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम संयोजक एवं दिल्ली प्रदेश के कार्यालय मंत्री श्री गिरीश सचदेवा, केशवपुरम जोन चेयरमैन श्री जोगीराम जैन, निगम पार्षद श्रीमती अंजू जैन, पूर्व निगम पार्षद श्री प्रवीण जैन, श्री अनेश जैन, श्रीमती सिम्मी जैन सहित भारी संख्या में जैन धर्म के लोग इस कार्यक्रम में उपस्थित थे।   

उपस्थित लोगों का भाजपा कार्यालय में स्वागत करते हुये राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली के प्रभारी श्री श्याम जाजू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी वोट बैंक की राजनीति नहीं करती है। समाज में पवित्रता बनी रहे, समाज भ्रष्ट न हो और सभी धर्मों के लोगों का सम्मान हो इस संकल्प को लेकर भाजपा काम करती है। जैन धर्म के लोग प्यासों के लिए प्याऊ लगवाते है, गौशाला व धर्मशाला चलाते है अस्पताल बनवाते है और समाज के कल्याण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है। भाजपा ने जैन समाज का सदैव सम्मान किया है। सभी धर्मों को साथ लेकर चलने वाली सबका साथ सबका विकास के आधार पर साफ नियत सही विकास करने वाली अभी तक बनने वाली सरकारों में श्री नरेन्द्र मोदी की एक मात्र सरकार है।

श्री श्याम जाजू ने कहा कि मुगलों ने सभी धर्मों के मन्दिर को तोड़ने का काम किया और वहीं आज भाजपा सभी धर्मों को साथ लेकर चलने का काम कर रही है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ही एक ऐसे पहले प्रधानमंत्री है जो पशुपति नाथ मन्दिर जाते है शिव का भस्म लगाते है और विदेशी मीडिया से हिन्दी में बात करते है। मोदी आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री को गीता उपहार में देते है। चीनी राष्ट्रपति को बनारस लेकर जाते है। भगवान महावीर जैन के सत्य और अहिंसा परमों धर्म के संदेश को विश्व में फैलाते हैं। भाजपा जैन समाज को यह विश्वास दिलाना चाहती है कि पार्टी उनके साथ हर कदम पर खड़ी थी खड़ी है और खड़ी रहेगी।

विश्व को अहिंसा का संदेश देने वाले भगवान महावीर जंयती की सभी को शुभकामनाएं देते हुये श्री सिद्धार्थन ने कहा कि जैन समुदाय ने हमेशा भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन दिया है और यह मेरा अटूट विश्वास है कि वो प्रधानमंत्री मोदी को 2019 में दिल्ली की सत्ता में पुनः आसीन करने के लिए दिल्ली की सातों सीटें जीताकर पूर्ण बहुमत की मजबूत सरकार देगें।
Copyright @ 2019.