राष्ट्रीय (24/04/2019) 
केजरीवाल ने अपनी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवारों के नामांकन का बहिष्कार करके चुनाव से पहले ही अपनी पार्टी की हार मान ली है-मनोज तिवारी
नई दिल्ली, 24 अप्रैल। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग का प्रचार करने लिए तैयार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपनी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवारों के नामांकन का बहिष्कार करके चुनाव से पहले ही अपनी पार्टी की हार मान ली है। क्योंकि भाजपा के दमदार उम्मीदवारों की घोषणा होने से हतोत्साहित केजरीवाल अंदरखाने में कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। यह दिल्ली के मतदाताओं को पता चल चुका है।

श्री मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के प्रचार और नामांकन से इंकार करके केजरीवाल ने यह साबित कर दिया है कि उनके और कांग्रेस के बीच में कुछ न कुछ खिचड़ी पक रही है। श्री तिवारी ने ट्वीट करके केजरीवाल से सवाल पूछा कि क्या आम आदमी पार्टी हो गई बेकार, कुछ तो बताओ बरखुरदार।

श्री तिवारी ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली के मतदाताओं के दुश्मन बने बैठे हैं इसीलिये उन्होंने केन्द्र की आधा दर्जन लाभकारी योजनाओं को रोकर लोगों तक लाभ नहीं पहुंचने दे रहे हैं। दूसरी ओर बिजली हाफ, पानी माफ का उनका नारा पूरी तरह खोखला साबित हुआ है, दिल्ली के ग्रामीण और अनाधिकृत कालोनियों में जनता आज भी पानी और बिजली की समस्या से जूझ रही है। 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी पर देश की जनता की तरह दिल्ली की जनता को भी पूर्ण विश्वास है। दिल्ली भाजपा के उम्मीदवारों के नामांकन के रोड शो के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्रीय जनता का जो जनसैलाब देखने को मिला, उससे लग रहा है कि 12 मई, 2019 को दिल्ली की जनता भाजपा के पक्ष में कमल का बटन दबाकर श्री नरेन्द्र मोदी को सातों सीटों पर विजयी बनाकर पुनः प्रधानमंत्री बनायेंगे। 

Copyright @ 2019.