राष्ट्रीय (02/05/2019) 
शाहदरा एवं ओखला विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशी ने किया सघन प्रचार

नई दिल्ली, 2 मई। पूर्वी दिल्ली से भाजपा के प्रत्याशी  गौतम गम्भीर का दिन पत्रकारों से संवाद के साथ प्रारम्भ हुआ। तत्पश्चात दिन भर सघन जनसम्पर्क चला। अपने जनसम्पर्क अभियान के अंतर्गत  गौतम गम्भीर ने आज ओखला एवं शाहदरा विधानसभा क्षेत्रों में रोड़ शो के माध्यम से व्यापक जनसम्पर्क किया और शाहदरा के भोलानाथ नगर एवं लाजपत नगर में प्रतिष्ठित नागरिकों की बैठकों को सम्बोधित किया। शाम को मयूर विहार जिले की संगठनात्मक बैठक में सम्मिलित होकर चुनाव के बूथ प्रबंधन पर चर्चा की।

 

आज के रोड़ शो एवं विभिन्न बैठकों में विधायक  ओमप्रकाश शर्मा, चुनाव प्रभारी  राजीव बब्बर, मयूर विहार एवं शाहदरा जिलों के अध्यक्ष  ललित जोशी एवं  रामकिशोर शर्मा, पार्षद  निर्मल जैन, मती इंदिरा झा,  संजय गोयल, सु गुंजन गुप्ता एवं मती संतोष देवी, स्थानिय भाजपा नेता  आकाश जालदार,  ब्रहम विधूडी,  वीरसिंह बिधूडी,  नीरज चैहान,  प्रभु नारायण,  अमित बिधूडी,  जमाल हैदर एवं  नितेश कुमार सहित बड़ी संख्या पार्टी नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता सम्मिलित हुये।

 

ओखला एवं शाहदरा में अपने संबोधनों में  गौतम गम्भीर ने कहा की राष्ट्रवाद की भावना को मजबूत करने एवं समाज के अंतिम व्यक्ति के जीवन में सार्थक परिवर्तन के मेरे संकल्प को पूर्ण करने के लिये राजनीति में आया हूँ। उन्होंने कहा कि क्रिकेट का खेल खेलते हुऐ मैं कभी पाकिस्तान सहित किसी विपक्षी टीम से नहीं डरा उसी तरह राजनीतिक पारी में भी ना किसी समझौतावादी विचारधारा से नहीं दबूंगा, न ही नकारात्मक सोच के नेता से। मैं राजनीति में रहकर समाज के अंतिम व्यक्ति एवं सीमा पर खड़े जवान दोनों के लिये हर पल उपलब्ध रहूंगा।

Copyright @ 2019.