राष्ट्रीय (05/05/2019) 
जाट समाज के अध्यक्ष और पूर्व पार्षदों ने रमेश बिधूड़ी का हाथ थामा

नई दिल्ली, 5 मई। दक्षिणी दिल्ली के सांसद और भाजपा प्रत्याशी  रमेश बिधूड़ी ने आज अपने चुनावी अभियान की शुरुआत संगम विहार में हुई जनसभा को सम्बोधित करते हुए किया।  इसके बाद बिधूड़ी ने  बदरपुर, जैतपुर, संगम विहार, मदनगीर, बिजवासन में हुए जनसभाओं को सम्बोधित किया। संगम विहार के शूटिंग रेंज में  स्थित सूरजमल धर्मशाला में आयोजित जाट महासभा में पंचायत ने मोदीजी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए रमेश बिधूड़ी को समर्थन देने का संकल्प लिया। इस जनसभा  में  चैधरी सुल्तान सिंह (महरौली जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष और चेयरमैन जाट समाज कल्याण परिषद्, दिल्ली प्रदेश) और चैधरी श्यामवीर सिंह (पूर्व तुगलकाबाद ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष और जाट समाज कल्याण परिषद् अध्यक्ष) ने अपने समर्थको के साथ जिसमे चैधरी रतन सिंह, चैधरी देसवाल,  ओम प्रकाश चैधरी,  सुरेंद्र स्वरन,  ओम प्रकाश तोमर मौजूद थे, एकजुट होकर  रमेश बिधूड़ी के नेतृत्व में भाजपा का हाथ थामा और उन्होंने पूरे जाट समाज का समर्थन  रमेश बिधूड़ी और भाजपा को देने के लिए कहा।   श्याम वीर ने बताया की कैसे वो मोदीजी की कार्यशैली से प्रभावित होकर भाजपा से जुड़ने के लिए प्रेरित हुए।  रमेश बिधूड़ी कहा कि जाट समाज के लोगों ने हमारे देश के आजादी के लिए  अपने प्राणो की आहुति दी है। कांग्रेस देश विरोधी ताकतों को समर्थन देती है , देशद्रोह का कानून समाप्त करने की बात करती है।  बिधूड़ी ने कहा सत्ता पर बने रहने के लिए अगर कोई ऐसा करता है तो  जाट समाज उन्हें  कभी माफ नहीं करेगा। 

 

कापसहेड़ा में निर्दलीय चुनाव लड़े और वहां के निगम पार्षद  अनिल  यादव और कांग्रेस से निगम पार्षद  महेश यादव ने भी  रमेश बिधूड़ी के समर्थन में कांग्रेस छोड़कर अपने 2500 से 3000 समर्थको के साथ पदयात्रा का सञ्चालन कर  भाजपा में शामिल हुए।

 रमेश बिधूड़ी ने कहा कि  अरविंद केजरीवाल एवं उनकी पार्टी के अन्य नेतागण हमेशा से ही मासूम जनता को भ्रमित कर एवं गुमराह कर सत्ता हासिल करने की राजनीति करते हैं। यही नहीं आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने  आज तक पर अपमानजनक टिप्पणी की थी जिसके विरुद्ध मैंने  माननीय न्यायालय के समक्ष याचिका दायर की जो अभी विचाराधीन है। माननीय न्यायालय ने प्रथम दृष्टि से अपराध होने का संज्ञान लेते हुए अरविंद केजरीवाल को तलब किया था और वह आज ₹ 10,000 के मुचलके पर जमानत पर बाहर हैं।

 

इसी प्रकार 2018 में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता एवं 2019 में लोकसभा चुनाव में दक्षिणी दिल्ली प्रत्याशी  राघव चड्ढा ने एक फर्जी न्यूज आर्टिकल का उपयोग कर ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने मेरी  छवि खराब करने का प्रयत्न किया था, परंतु जिस न्यूज पेपर का उन्होंने हवाला देते हुए ट्वीट किया था उसी न्यूज पेपर ने स्पष्टीकरण देकर यह बताया की इस प्रकार का कोई न्यूज आर्टिकल छपा ही नहीं है प् जिसके बाद  राघव चड्ढा ने उस ट्वीट पर खेद जताते हुए उसे डिलीट कर दिया था प् इसके विरुद्ध भी  रमेश बिधूड़ी  ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। 

 

विगत तीन दिनों पहले केजरीवाल ने एक बार फिर दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष  मनोज तिवारी के ऊपर अभद्र टिपण्णी करके पूरे कलाकार समाज और पूर्वांचल के लोगों का अपमान किया है।  बिधूड़ी ने कहा की  जनता इनका असली चेहरा पहचान चुकी है एवं माननीय प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जनता ने फिर से एक बार मोदी सरकार बनाने का संकल्प ले लिया है।  बिधूड़ी ने बताया  कि इस लोकसभा चुनाव में वो  प्रचंड वोटों से विजई होंगे और केंद्र में एक बार फिर मोदीजी की सरकार बनेगी।

 

Copyright @ 2019.