राष्ट्रीय (07/05/2019) 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान से भरेगें विजय संकल्प महारैली की महाहुंकार

नई दिल्ली, 7 मई।  पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मंत्री  विजय गोयल ने आज भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश कार्यलाय पर प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी की दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में होने वाली विजय संकल्प महारैली दिल्ली चले मोदी के साथ की जानकारी देने के लिए प्रेस वार्ता की। इस प्रेस वार्ता में दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष  जयप्रकाश, प्रवक्ता  हरिश खुराना एवं मीडिया प्रमुख  अशोक गोयल देवराहा की उपस्थित थे। युवाओं से सर्वे के बाद विजय संकल्प महारैली के लिये दिल मोदी-मोदी हो गया के नारे का झण्डा भी लांच किया गया। 

    पत्रकारों को सम्बोधित करते हुये पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मंत्री  विजय गोयल ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में 12 मई को दिल्ली में मतदान होना है, चार दिन शेष रह गये है। भाजपा ने चुनावों में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। महारैली को लेकर बैठकों का दौर जारी है और तैयारियां भी पूरी कर ली गई है। लाखों की संख्या में लोग जन जन के लोकप्रिय नेता मोदी जी को सुनने के लिए आयेगें, रामलीला मैदान भर जाने के बाद सड़को पर भी एलईडी स्क्रीन के माध्यम से प्रधानमंत्री के भाषण सुनने की व्यवस्था की गई है। दिल्ली के सभी 14 जिलों के 272 मण्डलों में कार्यक्रम को लेकर बैठके हुई है। प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी की दिल्ली में यह पहला अभिभाषण है। इस महारैली के बाद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की दिल्ली में जमानते जब्त होने जा रही है। नये मतदाताओं की भारी संख्या महारैली में पहुंचने वाली है। व्यापारी एसोसिएशन अंतराष्ट्रीय व्यापारी धन्यवाद सम्मेलन में मोदी जी को एक स्वर में पहले ही समर्थन दे चुका है लेकिन फिर भी व्यापारी वर्ग अच्छी संख्या मे रामलीला मैदान में पंहुचने वाला है।


     विजय गोयल ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली को जोड़ने की जगह तोड़ रहा है। दिल्ली का मतदाता जागरूक है और अब वह आम आदमी पार्टी के झूठ में आने वाला नहीं है। विजय संकल्प महारैली के लिए पार्कों में सुबह मीटिंग व चर्चाएं की जा रही है। सोशल मीडिया के माध्यम से फेसबुक पर महारैली का अभियान चलाया जा रहा है। दिल्ली मेट्रो के अन्दर और बाहर लोगों को प्रधानमंत्री की रैली की जानकारी दी जा रही है। 8 मई को पूरी दिल्ली केसरिया हो जायेगाी और पूरी दिल्ली में एक ही नारा गुंजेगा दिल्ली चले मोदी के साथ, पूरे देश ने पांच चरणों के चुनावों में बता दिया है कि भाजपा की पूर्ण बहुमत की मजबूत सरकार बनने जा रही है। मुस्लिम महिलाएं भी प्रधानमंत्री को सुनने के लिए रामलीला मैदान में आयेगीं। समाज के सभी वर्गों से भाजपा ने सम्पर्क किया है। रामलीला मैदान पर पहुंचने के लिए जगह जगह साईनेज लगाये गये है गर्मी को देखते हुये पीने के पानी की पूरी व्यवस्था है। आपतकाल के लिए एम्बुलेन्स की व्यवस्था भी की गई है। निराशा और हताशा से घिरी आम आदमी पार्टी और कांग्रेस चुनाव में पहले ही हार मान चुकी है। चुनावों में दोनों पार्टिया हर वो हथकंडा अपनाने को तैयार है जिससे दिल्ली के मतदाताओं को गुमराह किया जा सके।


     विजय गोयल ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की मुस्लिम वोट बैंक पर नजर है दोनों ही पार्टिया तुष्टिकरण की राजनीति कर बहुसंख्यक समाज को दरकिनार कर रही है। दिल्ली के लोग 12 मई को कमल का बटन दबाकर प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों को भारी बहुमत से विजयी बनाकर संसद भेजेगें।

Copyright @ 2019.