राष्ट्रीय (09/05/2019) 
आम आदमी पार्टी की सरकार को दिल्ली से उखाड़ फेकने का संकल्प भी हम सबको लेना होगा-नितिन गड़करी

नई दिल्ली, 9 मई।      दिल्ली कहती बार बार फिर एक बार मोदी सरकार और दिल्ली की सातों सीटों पर कमल खिलेगा फिर एक बार के जोशीले नारों के बीच केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज उत्तर पश्चिमी संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी  हंसराज हंस को आने वाली 12 मई को भारी बहुमत के साथ विजयी बनाने के लिए उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के लोगों से अपील करने के साथ साथ प्रधानमंत्री   नरेन्द्र मोदी द्वारा किये गये विकास कार्यों के बारे में बताते हुये प्रेम नगर किराड़ी में विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। इस जनसभा में सांसद   महेश गिरी, नेता प्रतिपक्ष   विजेन्द्र गुप्ता, प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा  मती पूनम पाराशर झा, पूर्व विधायक   अनिल झा, जिला अध्यक्ष   मनोज शौकीन,   नीलदमन खत्री, लोकसभा चुनाव सह-प्रभारी   आजाद सिंह सहित, जिला महामंत्री   सुरेन्द्र पाण्डेय,   लोचन गुप्ता,   महेश तोमर,   वरूण सैनी,   राजपाल शौकीन बड़ी संख्या में क्षेत्रीय नेता उपस्थित थे।

    विशाल जनसैलाब को सम्बोधित करते हुये केन्द्रीय मंत्री  नितिन गडकरी ने कहा कि पूरी दुनिया आतंकवाद से पीड़ित है लेकिन   नरेन्द्र मोदी की तरफ आंतकवाद को खत्म करने में एक महत्वपूर्ण कड़ी के रूप में पूरी दुनिया देख रही है। इसके लिए देश में एक राष्ट्रवादी सोच की जरूरत है जो   नरेन्द्र मोदी के अलावा कोई दे नहीं सकता। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में   नरेन्द्र मोदी की यात्राओं से देश में निवेश बढ़ा है जिसके कारण पूर्व में मिली खस्ता अर्थव्यवस्था बेहतर मजबूत हो रही है।

      गडकरी ने कहा कि परिवहन की कई परियाजानों के कारण दिल्ली की यातायात व्यवस्था में बेहद सुधार हुआ है और वहीं प्रदूषण भी कम हुआ है। आने वाले समय में परिवहन व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए केन्द्र सरकार के पास दूरगामी सोच के साथ परिणाम में परिवर्तित करने वाली अनेक योजनायें हैं। देश में चारों तरफ प्रधानमंत्री   नरेन्द्र मोदी के नाम का डंका बज रहा है। देश को चैतरफा विकास की ओर ले जाकर मोदी जी ने यह साबित कर दिया है कि उनके नेतृत्व में देश विश्वगुरू बनने की अग्रसर है।

      गडकरी ने कहा कि उत्तर पश्चिमी दिल्ली की जनता से अब ठान लिया है कि हंसराज हंस को जिताना है और फिर से कमल खिलाना है। दिल्ली की सत्ता में ऐसी गूंगी बेहरी सरकार बैठी है जिसे विकास की भाषा समझा नहीं आती हर काम में अड़ंगा लगाना, विकास को न कहना, भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना और जो काम कर रहे हों उन्हें रोकना दिल्ली सरकार की आदत है। आम आदमी पार्टी की सरकार को दिल्ली से उखाड़ फेकने का संकल्प भी हम सबको लेना हेगा। यहां पर भाजपा की लड़ाई कांग्रेस से है, आम आदमी पार्टी तो पहले से ही तीसरे नम्बर पर नजर आ रही है।

Copyright @ 2019.