राष्ट्रीय (25/05/2019) 
दिल्ली के सभी सातों सांसद संगीत की सात सुरों की तरह है, हम सभी मिलकर दिल्ली की जनता की सेवा करने के लिए तत्पर है- हंसराज हंस
सभी सांसदों को विजय का पटका पहनाते हुये पश्चिमी दिल्ली के सांसद श्री प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली में छोटा भारत निवास करता है क्योंकि यहां पर सभी धर्म और जाति के लोग रहते है और यहां के चुनाव परिणाम देश का प्रतिनिधित्व करते है। दिल्ली के लोगों को सबका साथ सबका विकास चाहिए जिसके लिए दिल्ली के मतदाताओं ने वोट डाला है। अब दिल्ली में हमें अगले 6 महीने काम करना है और लोगों को बताना है कि जब दिल्ली में एक ही पार्टी की तीनों सरकारें होगी तो दिल्ली के सभी काम आसानी से हो जायेगें और दिल्ली वास्तव में नम्बर एक बन जायेगी। आम आदमी पार्टी हर साल 526 करोड़ रूपये झूठे विज्ञापनों पर खर्च करती है जिसकी सच्चाई भी दिल्ली के लोगों को बताना हम सभी कार्यकर्ताओं का काम है। कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और पश्चिमी दिल्ली की जनता के प्यार और आशीर्वाद ने आज मुझे रिकोर्ड मतों से विजयी बनाया जिसके लिए मैं उनका कोटि कोटि आभार प्रकट करता हूँ।

    उत्तर- पश्चिमी दिल्ली के सांसद श्री हंसराज हंस ने अपनी जीत को कार्यकर्ताओं व जनता के प्यार की जीत बताते हुये कहा कि उर्जा के हिमालय व सच्चाई व कड़ी मेहनत से देश की सेवा करने वाले प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और राजनीति के चाणक्य राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने मुझ पर विश्वास व्यक्त किया और जनता ने उस विश्वास पर मुहर लगाई जिसके लिए मैं उनका आभार प्रकट करता हूँ। दिल्ली के सभी सातों सांसद संगीत की सात सुरों की तरह है। हम सभी मिलकर दिल्ली की जनता की सेवा करने के लिए तत्पर है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पांच साल ऐतिहासिक काम हुये जिसे देश की जनता ने सराहा और उन्हें पुनः प्रधानमंत्री चुना है। 
Copyright @ 2019.