राष्ट्रीय (25/05/2019) 
मीडिया ने अहम जिम्मेदारी के साथ लोकसभा चुनाव में निर्भिकता, निष्पक्षता से काम किया जिसके लिए हम उनका धन्यवाद करते है- मनोज तिवारी

 पत्रकारों को सम्बोधित करते हुये दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष व उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सांसद  मनोज तिवारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 के जनादेश ने एक ऐसा इतिहास रच दिया जिसके लिए भाजपा को अपने कार्यकर्ताओं पर और यशस्वी प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी पर गर्व है। 2014 से भी ज्यादा प्रचण्ड बहुमत 2019 में देश की जनता ने दिया है। 2014 में मोदी जी देश की आशा बन कर आये थे जो 2019 में 130 करोड़ देशवासियों का विश्वास बन गये। पहले हमने दिल्ली की सातों सीटें जीती थी और विपक्ष के तमाम कयासों व प्रयासों के बावजूद दिल्ली की जनता ने पुनः दिल्ली की सातों सीटें भाजपा के उम्मीदवारों को जीताकर मोदी जी को प्रधानमंत्री चुना है। चुनाव में जीत का श्रेय प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, मण्डल अध्यक्ष से लेकर पन्ना प्रमुख तक सभी कार्यकर्ताओं को जाता है।

     तिवारी ने कहा कि मीडिया ने अहम जिम्मेदारी के साथ लोकसभा चुनाव में निर्भिकता, निष्पक्षता से काम किया जिसके लिए हम उनका धन्यवाद करते है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने भ्रम फैलाने की पूरी कोशिश की हर जगह फोन के माध्यम से, समाचार पत्रों में विज्ञापन के माध्यम से, सभी लोकसभा क्षेत्रों में पर्चें बांटकर झूठ फैलाया गया की मोदी जी तो आ ही रहे है, एक सीट नहीं भी आयेगी तो फर्क नहीं पड़ता है। दिल्ली भाजपा के लिए चुनाव समाप्त नहीं हुये है 6 महीने बाद दिल्ली के लोगों की आशाओं व आकाशंओं को पूरा करने के लिए व दिल्ली को दिल्ली बनाने के लिए हम काम शुरू कर रहे है। लोकसभा चुनाव में हम दिल्ली की 65 विधानसभा सीटें जीत चुके है जिसे अगामी 6 महीने बाद दोहराते हुये हम दिल्ली विधानसभा में भी दिल्ली का दिल जीतेगें। केन्द्र में भाजपा दिल्ली में भाजपा तभी बनेगी बात दिल्ली चले मोदी के साथ।


    केन्द्रीय मंत्री व चांदनी चैक के सांसद डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि मेरा सातवा चुनाव था। 25 साल से दिल्ली की जनता ने मुझे अपना प्यार व आशीर्वाद दिया है, जिसके लिए मैं उनका ह्दय से धन्यवाद करता हूँ। भाजपा के विचार परिवार से सहमति रखने वाले कार्यकर्ताओं ने तन-मन से चुनाव में काम किया है। दिल्ली शहर के सभी वर्गों ने खासकर असंगठित वर्ग, रेहड़ी पटरी बाजार लगाने वाले, मजदूर व सामाजिक संस्थाओं ने प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए समर्थन दिया है। पहली बार देश में ऐसी सरकार बनी जिसने योजनाएं बनाने के साथ साथ उसके क्रियान्यवन को लेकर विशेष ध्यान दिया है। देश के हर वर्ग का सर्वागिण विकास के लिए भाजपा सरकार ने काम किया है। विदेशों में भी मोदी जी के नेतृत्व को सराहते हुये 7 देशों ने प्रधानमंत्री जी को अपना सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार दिया है। हम सभी सातों सांसद यह संकल्प लेते है कि जिस नये भारत की कल्पना मोदी जी ने 2017 में की और तब से उस पर काम कर रहे है हम सभी मिलकर उस पर काम करेगें। आम आदमी पार्टी ने 6 से 9 महीने पहले अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर प्रचार शुरू कर दिया था लेकिन फिर भी दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी के झूठ को नकारते हुये उनके खिलाफ मतदान कर कई सीटों पर उनकी जमानते जब्त करवायी है। दिल्ली में सरकार ने होते हुये भी प्रदूषण व जाम से मुक्ति के लिए केन्द्र सरकार ने 46 हजार करोड़ के विकास कार्यों को किया है।


    कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुये पूर्वी दिल्ली के सांसद  गौतम गम्भीर ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने साजिश के तहत जब मुझ पर आरोप लगाये तब मैं पार्टी में 15 दिन पुराना था और आज मैं एक महीने पुराना हूँ लेकिन मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को कहना चाहूंगा कि चुनाव आयेगें, चुनाव जायेगें, देश आगे बढ़ता जायेगा लेकिन राजनीति में अपना ईमान और जमीर खो दिया तो वापस नहीं आयेगा जिसे पूर्वी दिल्ली के लोगों ने समझते हुये केजरीवाल को उन्हीं की भाषा में मुझे विजयी बनाकर जवाब दिया है। हम सकारात्मक विचारधारा के साथ पूर्वी दिल्ली के विकास का विजन लेकर चुनाव में उतरे थे और हमने आम आदमी पार्टी की लाख कोशिशों के बाद भी अंत तक सकारात्मक रहे और इसीलिए जनता ने हमें चुना। देश नकारात्मकता से ऊपर उठ चुका है वो धर्म जाति की राजनीति नहीं विकास चाहता है और वो उन्हें प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में दिखाई देता है।

Copyright @ 2019.