राष्ट्रीय (04/06/2019) 
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने देश के गरीब हित में, मजदूर हित में, छोटे व्यापारियों के हित में, किसानों के हित में काम करके साबित कर दिया है कि हुए जन-जन की भावना और पीड़ा और वेदना को समझते हैं-श्याम जाजू

नई दिल्ली, 4 जून। आज देश के यशस्वी लोकप्रिय प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने के लिए भारी संख्या में छोटे व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल भाजपा के राष्ट्रीय मुख्यालय पंडित दीनदयाल उपाध्याय पर पहुंचा। प्रतिनिधिमंडल ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एंव दिल्ली भाजपा प्रभारी  श्याम जाजू से मिलकर सरकार द्वारा छोटे दुकानदारों को दी जाने वाली पेंशन के लिए प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद ज्ञापित किया। , क्योंकि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने अपनी पहली कैबिनेट मीटिंग में असंगठित क्षेत्र में कार्यरत छोटे-छोटे व्यापारी एवं कारोबारियों को 60 वर्ष उपरांत 3000 रूपये माह देने की घोषणा की है। 

    भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  श्याम जाजू ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने देश के गरीब हित में, मजदूर हित में, छोटे व्यापारियों के हित में, किसानों के हित में काम करके साबित कर दिया है कि हुए जन-जन की भावना और पीड़ा और वेदना को समझते हैं और उसी प्रकार से सच्चे हृदय से सेवा भाव से कार्यों को पूरा करते हैं। 


    दिल्ली प्रदेश के भाजपा उपाध्यक्ष  राजीव बब्बर ने कहा कि हम सभी वर्षों से छोटे व्यापारी वह कारोबारियों के साथ जुड़े हुए हैं और रेहड़ी पटरी सप्ताहिक बाजार जैसे क्षेत्र में कार्यरत सभी साथियों के लिए आगे भी लड़ते रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने उनके दर्द को समझ कर त्वरित गति से कार्रवाई कर देश को जता दिया है कि आज देश में कोई भी वर्ग हो उसको चाहने वाला कोई है वह प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी है।


    इस धन्यवाद कार्यक्रम के संयोजक असंगठित क्षेत्र में लगभग 20 वर्षों से कार्य कर रहे  आनंद साहू ने कहा कि असंगठित क्षेत्र के मजदूरों की भागीदारी प्रत्यक्ष और परोक्ष रूप से सर्वाधिक है और इसी को भली-भांति समझते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने असंगठित क्षेत्र में कार्यरत छोटे व्यापारी ट्रेडर्स कारोबारियों को 60 वर्ष के उपरांत 3000 रूपये प्रतिमाह देने की पेंशन योजना लागू कर देश के करोड़ों परिवार को सफल बनाया। उनके जीवन का आखिरी सांस तक उनको कोई वेदना ना हो वैसी एक व्यवस्था खड़ी की इसके लिए प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी का कोटि-कोटि धन्यवाद। इस अवसर पर कई गणमान्य उपस्थित रहे  अशोक चैरसिया,  सुनील शाह,  महेश,  रजनी कंठ इत्यादि।

Copyright @ 2019.