राष्ट्रीय (09/06/2019) 
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने नवनियुक्त रेल राज्य मंत्री को कार्यभार ग्रहण करने पर दी बधाई

नई दिल्ली, 9 जून।  भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने आज नवनियुक्त रेल राज्य मंत्री  सुरेश चंदस्सपा अंगदी को कार्यभार ग्रहण करने पर उनके कार्यालय जाकर बधाई दी। इसके बाद  मनोज तिवारी एवं रेल राज्य मंत्री  सुरेश चंदस्सपा अंगदी ने आज निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर रेल यात्रियों को मिलने वाली सुविधाओं और स्टेशन परिसर में साफ-सफाई को लेकर औचक निरीक्षण किया। इस निरीक्षण का मुख्य उद्देश्य निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुरक्षा सुविधा व्यवस्था और स्वच्छ भारत मिशन के तहत प्लेटफॉर्म की स्वच्छता को देखना था।

 

रेल राज्य मंत्री  सुरेश अंगदी और प्रदेश अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने स्वयं प्लेटफॉर्म्स पर उपस्थित यात्रियों और प्लेटफार्म पर खड़ी गाड़ियों में चढ़कर लोगों से बातचीत की और साफ-सफाई और सुविधाओं को लेकर उनसे प्रश्न किया। निरीक्षण में बातचीत के दौरान यात्रियों ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन सुरक्षा और साफ सफाई के मामले में बेहतर स्टेशन है।

 

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने बताया कि रेल राज्य मंत्री  सुरेश अंगदी का निजामुद्दीन स्टेशन पर यह औचक निरीक्षण था जिसकी जानकारी पहले से किसी को भी नहीं थी। निरीक्षण के माध्यम से जनता की सुरक्षा व्यवस्था और साफ-सफाई को देखना, रेलवे की यात्रियों की सुविधाओं के प्रति गंभीरता को दिखाता है। सुविधाओं की चर्चा सीधे यात्रियों से करने की शुरुआत रेलवे की एक अनूठी पहल है जो कि केवल प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी की सरकार में ही मुमकिन है।  जनता को समर्पित मोदी सरकार जनता से सीधे संवाद कर उनकी समस्याओं का हल करने में विश्वास रखती है। यह तो सिर्फ एक शुरुआत है केंद्र सरकार रेलवे को हाईटेक बनाने के लिए कदम बढ़ा रही है। साफ नियत सही विकास के आधार पर सबका साथ सबका विकास सबके विश्वास के साथ करनाा ही मोदी सरकार का मूल ध्येय है।

 

Copyright @ 2019.