राष्ट्रीय (10/06/2019) 
नाकामपंथी न काम करते हैं और न काम करने देते हैं-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 10 जून। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष  मनोज तिवारी विभिन्न नागरिक व कार्यकर्ता अभिन्दन समारोह में सम्मिलित हुये। उत्तर-पूर्वी जिले के जिला कार्यालय मंत्री  सुशील चैधरी और सुरेश चैधरी ने  तिवारी के भारी बहुमत से विजयी होने पर हजारों लोगों के भण्डारे का आयोजन न्यू उसमानपुर गांव में किया। ब्राह्मण समाज द्वारा यमुना विहार में  मनोज तिवारी की प्रतिष्ठा में अभिन्दन समारोह का आयोजन किया गया। इसी कड़ी में मुस्तफाबाद और गोकुलपुरी में नागरिक अभिन्दन कार्यक्रम के में सम्मिलित हुये और उपस्थित नागरिकों को सम्बोधित किया। इस कार्यक्रम में उत्तर-पूर्वी जिला अध्यक्ष  अजय महावर,  कैलाश जैन, विधायक  जगदीश प्रधान, लोकसभा प्रभारी  भोला नाथ विज, पूर्व विधायक  भीष्म शर्मा,  महेन्द्र पराशर, महापौर  अवतार सिंह, गोकुलपुरी विधानसभा प्रभारी  वीर सिंह एवं उपस्थित थे।

 

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये दिल्ली भाजपा अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने कहा कि आप सभी कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनावों में अपनी मेहनत व परिश्रम से दिल्ली की सातों सीटो पर विजय के संकल्प को पूरा किया है जिसके लिए मैं उनका कोटि कोटि धन्यवाद करता हूं। 2014 में आस बनके आये प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी 2019 तक देश के करोड़ो लोगों के विश्वास बन गये है। सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र पर काम करते हुये भारतीय जनता पार्टी देश के लोगों का विश्वास जितने में सफल हुई है। मोदी जी के सिपाही के रूप में मुझकों उत्तर-पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र की जनता ने भारी बहुमत से विजयी बनाया मैं उनका भी ह्दय से आभार प्रकट करता हूं। आप सभी लोगों का उत्साह और जोश देखकर आज मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि अगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। हम सभी लोगों को मिलकर आज से ही अपने उत्साह व जोश को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए तैयार कर लेना है।

 

 तिवारी ने कहा कि दिल्ली की सत्ता में बैठे केजरीवाल दिल्ली के लोगों के लिए अभिशाप बन चुके है। नाकामपंथी धारा पर चलते हुये स्वंय कुछ न करना और यदि कोई कुछ कर रहा हो तो उसमें बाधा उत्पन्न करना केजरीवाल सरकार के काम करने की शैली में शामिल है। दिल्ली को प्रदूषण में नम्बर एक बनाने वाली केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के लोगों को जहरीली हवा में सांस लेने के लिए मजबूर कर दिया है। दिल्ली की जनता अब दिल्ली की सत्ता से आम आदमी पार्टी की राजनैतिक बिदाई चाहती है क्योंकि केजरीवाल ने दिल्ली के विकास के बहुमूल्य 52 महीने सिर्फ धरना देने और विरोधियों को कोसने का में गुजार दिये।

 

 तिवारी ने कहा कि दिल्ली के लोगों के विश्वास के साथ खेलने वाले केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों को पानी माफ बिजली हाफ का सपने दिखाकर ठगने का काम किया है। दिल्ली में पानी की समस्या विक्राल रूप धारण कर चुकी है लेकिन मुख्यमंत्री जिनके पास सिर्फ एक विभाग दिल्ली जल बोर्ड है वो दिल्ली की इस समस्या को लेकर संवेदनहीन हो चुके है। दिल्ली में इस समय चिलचिलाती गर्मी से लोगों का जीना मुहाल है और पानी की अवश्यकता सबसे अधिक है। पीने के पानी को लेकर त्राहि त्राहि मची हुई है, लोग बूंद बूंद पानी को तरस रहे है, ऐसे में मुख्यमंत्री का कर्तव्य है दिल्ली के लोग की समस्याओं को जल्द से जल्द निपटाकर दूर करें लेकिन मुख्यमंत्री तक दिल्ली के लोगों की चीख-पुकार पहुंच नही रही है। दिल्ली की जनता की यही पुकार रूपये ले लो लेकिन पानी दे दो केजरीवाल। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने फिक्स चार्ज बढ़ाकर बिजली कम्पनीयों के साथ मिलकर दिल्ली की जनता से लगभग 5 हजार करोड़ रूपये वसूले है जिसे वो जल्द से जल्द दिल्ली के लोगों को रिफन्ड करें ताकि बिजली कम्पनीयों की ठगी का शिकार हुये लोगों को राहत मिल सके।

 

 तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी की सरकार ने देश के सभी लोगों के लिए आयुष्मान भारत योजना को लागू किया जिसके तहत 5 लाख तक का मुफ्त ईलाज किसी भी अस्पताल में मरीज को मिल सके लेकिन इस जनकल्याणकारी योजना को दिल्ली में रोककर मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली के लोगों के सबसे बड़े दुश्मन बन बैठे है। 6 महीने बाद दिल्ली विधानसभा में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी तब आयुष्मान भारत योजना पूरी दिल्ली में लागू होगी और बीमार व कमजोर लोगों को सीधे इसका लाभ मिल सकेगा। दिल्ली के लोगों ने बहुत सहा बस अब और नहीं दिल्ली की सत्ता से आम आदमी पार्टी की सरकार को उखाड़ने के लिए जन-जन की सिर्फ एक पुकार बहुत हुआ नुकसान, अब देश में मोदी, दिल्ली में कमल निशान, दिल्ली की सभी समस्याओं का भाजपा करेगी समाधान।

 

 

Copyright @ 2019.