राष्ट्रीय (18/06/2019) 
आगामी एक वर्ष मे सीलमपुर क्षेत्र पूर्णतः विकसित होगा और सीलमपुर की बदली हुई विकसित तस्वीर, दिल्ली में क्षेत्र को आदर्श क्षेत्र बनाएगी-मनोज तिवारी

 नई दिल्ली, 18 जून। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद  मनोज तिवारी ने लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दिलाने में दिन-रात मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं और सीलमपुर विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं का अभिनंदन किया। इस बाबत गौतमपुरी वार्ड के नादिया पार्क में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें आए सैकड़ों कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रीय मतदाताओं को गुलाब का फूल भेंट कर  मनोज तिवारी ने अभिनंदन किया।

    इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए  मनोज तिवारी ने कहा कि चुनाव से पहले भिन्न-भिन्न पार्टियां और उनके समर्थक चुनाव लड़ते हैं लेकिन विजय के बाद सबको साथ लेकर सबके विकास का जिम्मा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि पर होता है और मैं उसका शुद्ध अंतःकरण से निर्वाह करूँगा। उन्होंने कहा कि बरसों तक सम्प्रदाय, क्षेत्रवाद, जातिवाद का जहर घोलकर जिन पार्टियों ने राज किया आज वो समाज में भी बेनकाब हो चुकी हैं। इस चुनाव में मिला अपार जनसमर्थन यह बताने के लिए काफी है कि समाज के हर वर्ग, हर क्षेत्र के लोगों ने दिल खोलकर भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन दिया है और मैं उन सभी मतदाताओं का कर्जदार हूँ।


     मनोज तिवारी ने कहा कि आगामी एक वर्ष में सीलमपुर विधानसभा क्षेत्र अव्वल क्षेत्र बन जायेगा। उन्होंने बताया कि कन्वेन्शन सेंटर, खेल परिसर, बारात घर, सहित कई विकास कार्य डीडीए के द्वारा किए जा रहे हैं जो पूर्ण हो जाएंगे। इसके अलावा 303 करोड़ रुपये की लागत से दो फ्लाईओवर शास्त्री पार्क लूप का काम पूरा होगा जो क्षेत्र के विकास मे नया आयाम जोड़ेगा।


     मनोज तिवारी ने कहा कि हमारे संसदीय क्षेत्र के पिछड़ेपन के दो बड़े कारण हैं, एक बरसों तक संसदीय क्षेत्र की उपेक्षा, दूसरा विकास योजनाओं के लिए अपेक्षित जमीनों का उपलब्ध न होना। ऐसा नहीं है कि ऐसी जमीनों का अभाव है, बल्कि प्रशासनिक मिलीभगत से सरकारी जमीनों पर निरंतर हो रहे अवैध कब्जे, विकास की राह मे बड़ी बाधा रहे है। मैंने सारी रूकावटों को दूर कर क्षेत्र मे विकास की शुरूआत की है। आगामी एक वर्ष मे सीलमपुर क्षेत्र पूर्णतः विकसित होगा और सीलमपुर की बदली हुई विकसित तस्वीर, दिल्ली में क्षेत्र को आदर्श क्षेत्र बनाएगी।


    इस अवसर पर जिला अध्यक्ष  अजय महावर, पूर्व जिला अध्यक्ष  सुभाष गोयल,  सीताराम गुप्ता, पूर्व महापौर  बिपिन बिहारी सिंह, मती सत्या शर्मा, महामंत्री  संजय त्यागी, उपाध्यक्ष  विनोद जोशी,  मोहन गोयल, भाजपा नेता  संजय जैन,  आनंद त्रिवेदी, निगम पार्षद  के के अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष  देवेंद्र चैधरी सहित बड़ी संख्या में स्थानीय कार्यकर्ता एवं क्षेत्र के लोग उपस्थित रहे।

Copyright @ 2019.