राष्ट्रीय (15/07/2019) 
अवैध बूचड़खानों के खिलाफ यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट
नई दिल्ली। सीमापुरी विधान सभा क्षेत्र के सुन्दर नगरी एफ-1 ब्लाक में मीट व्यापारियों द्वारा चलाई जा रही अवैध मुर्गा मार्किट (बूचड़खाने) को बंद करवाने के लिए यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट द्वारा आज उपायुक्त कार्यालय नंद नगरी के समक्ष अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल आरम्भ की गई। भूख हड़ताल में प्रदेश प्रचार सचिव श्री मदन लाल माहौर बैठे है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए फ्रंट के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष श्री जय भगवान गोयल ने दिल्ली सरकार व स्थानीय प्रशासन पर मीट व्यापारियों से मिली भगत का आरोप लगाते हुए कड़ी आलोचना की। 
धरना स्थल पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए श्री गोयल ने कहा कि भ्रष्टाचार समाप्त करने के बड़े-बड़े वायदे करने वाली दिल्ली सरकार व उसके अधिकारीगण भ्रष्टाचार में इस कदर डूब चुके है कि उन्हें लोगां की धार्मिक भावनाएं, उनका स्वास्थ्य व उनका व्यापार कुछ भी नजर नहीं आ रहा, जिसका जीता जागता उदाहरण सुन्दर नगरी में अवैध रूप से चल रही यह मुर्गा मार्किट (बूचड़खाने) है जहां प्रतिदिन हजारों लीटर खून नालियों में बहाया जा रहा है और गंदगी व प्रदूषण के कारण यहां के स्थानीय लोगों व अन्य व्यापार करने वाले लोगों का सांस लेना भी मुश्किल हो चुका है। उन्होंने कहा कि यह मुर्गा मार्किट विगत कई वर्षां से प्रशासन के नाक के नीचे चलाई जा रही है मगर अंधे बहरे प्रशासन को यह अभी तक नजर नहीं आई।
श्री गोयल ने कहा कि स्थानीय लोगों की परेशानी को देखते हुए संगठन द्वारा विगत 15 दिनों पूर्व ही प्रशासन को पत्र लिख कर इसे बंद करने की मांग की गई थी मगर प्रशासन के कानों में जूं तक नहीं रेंगी मजबूरन अब हमें आंदोलन का सहारा लेना पड़ा। उन्होंने दिल्ली सरकार व प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक यहां से यह मुर्गा मार्किट (बूचड़खाने) पूरी तरह हटाएं नहीं जाते और लोगों को गंदगी व प्रदूषण से आजादी नहीं मिलती तब तक यह भूख हड़ताल जारी रहेगी।
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष श्री धर्मेन्द कुमार बेदी ने कहा कि हमारा संगठन विगत कई वर्षों से इसे बंद कराने के लिए प्रशासन को आगाह करता आया है मगर प्रशासन इस समस्या से हमेशा ही आंख बंद किए रहा है उन्होंने कहा कि पूरे क्षेत्र की जनता इस मुर्गा मार्किट के खिलाफ है मगर दिल्ली सरकार व प्रशासन इसके पक्ष में है जिसकी वजह से यह अभी तक चल रही है। 
इस अवसर पर सर्व श्री बी. के. रात्रा, रमाकांत शर्मा, सुबोध बिहारी, प्रेम चंद गुप्ता, मदन लाल, परमानंद, प्रेम पाल बघेल, संजय चंदेलिया, कृपा राम शर्मा, सुमित अरोड़ा, पवन सिंघल, उमेश चन्द शर्मा, नीरज, चन्दा देवी, सुमन शर्मा, परमानंद, राजेन्द्र मावी, पवन कुमार, श्याम सुन्दर, राम पाल सिंह, मुकेश गर्ग्र डॉ. तेज वीर सिंह परेवा, मनोज राजौरा, इंद्र मोहन, सिया राम माहौर, सत्य प्रकाश चौहान, प्रमोद बंसी, रेनू, रजनी, सुधा चौहान, रमन साहू एवं विनोद इत्यादि प्रमुख रूप से मौजूद थे।
Copyright @ 2019.