राष्ट्रीय (30/07/2019) 
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्रिपल तलाक बिल पास होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद और मुस्लिम महिलाओं को दी बधाई

  नई दिल्ली, 30 जुलाई।  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने राज्यसभा में ट्रिपल तलाक बिल पास होने पर खुशी जाहिर करते हुये कहा कि लम्बे इंतजार के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने मुस्लिम महिलाओं को उनका हक दिया है। पिछले 70 वर्षों से मुस्लिम महिलाओं के साथ अन्याय होता रहा है। ट्रिपल तलाक बिल पास करने के लिये सरकार को लम्बी जद्दो जहद करनी पड़ी है क्योंकि तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले राजनीतिक दल नहीं चाहते थे कि मुस्लिम महिलाओं को उनका हक मिले, लेकिन सरकार मुस्लिम महिलाओं को उनका हक देने के लिये प्रतिबद्ध थी। 

    राज्यसभा में ट्रिपल तलाक बिल पास होने पर प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी, कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद एवं राज्यसभा के सभी सदस्यों को बधाई देते हुये  तिवारी ने कहा कि ट्रिपल तलाक का बिल पास होने से मुस्लिम महिलाओं को जहां इस अभिशाप से मुक्ति मिल जायेगी वहीं भारत के नव निर्माण में उनकी भूमिका की अनेक संभावनायें खुल जायंेगी। मैं दिल्ली सहित देश की करोड़ों मुस्लिम महिलाओं को ट्रिपल तलाक के अभिशाप से छुटकारा मिलने के लिये उन्हें बधाई देता हूं।
Copyright @ 2019.