राष्ट्रीय (09/08/2019) 
लोनी नगर पालिका अध्यक्ष रंजीता धामा ने वृक्षारोपण अभियान के तहत सैकड़ों वृक्ष लगाएं

आज दिनांक 09/08/2019 को भारतीय जनता पार्टी की लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा व पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष  मनोज धामा जी ने वृक्षारोपण अभियान मे भाग लेकर सैंकडों वृक्ष लगाये ।
लोनी नगरपालिका अध्यक्ष ज ने जानकारी देते हुये कहा कि वृक्षारोपण का ये अभियान लोनी नगरपालिका के दुारा चलाया जा रहा है जिसके माध्यम से नगरपालिका क्षेत्र मे अधिक से अधिक पेड लगाये जायेंगे । अधिक से अधिक पेड लगाये भूमण्डल को बेहतर बनाये इसी थीम के साथ ये वृक्षारोपण का अभियान चलाया जा रहा है ।
रंजीता धामा ने कहा कि हम सभी को वृक्ष लगाकर उन्हें भूलना नही चाहिये लगातार वृक्षों को देख-रेख करते रहना चाहिए। ताकि छोटा सा पौधा बडा होकर पेड बने तथा समाज के काम आये । ये जिम्मेदारी किसी एक व्यक्ति की नही है बल्कि समाज के हर व्यक्ति की है आज लालबाग सी ब्लाक के पार्क मे वृक्षारोपण किया जा रहा है जिसमे यँहा के निवासियों का भी भरपूर सहयोग मिला हम लोग चाहते हैं कि आप सभी इन पौधों की देख-भाल करे ।
इस अवसर पर मनोज धामा ने अपने विचार प्रकट करते हुये कहा कि वृक्ष धरा का आभूषण हैं वृक्षों के बिना पृथ्वी पर जीवन संभव ही नही है ।
जिस प्रकार सरकार पेडों को लगाने पर ध्यान दे रही है निरंतर रूप से अभियान चलाकर पेड लगाये जा रहे हैं वो एक अच्छी पहल है लेकिन पेड लगाने के साथ -साथ सरकार को इस तरफ भी ध्यान देने की आवश्यकता है कि पेडों के हो रहे अंधाधुंध कटान को लेकर भी सख्ती से कदम उठाये जाये ताकि पेडों का कटान कम हो तथा हरियाली बनी रहे ।
एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमारा प्रयास होना चाहिए कि समाज को अधिक से अधिक देने की भावना हमारे अंदर रहे ।
इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी शालिनी गुप्ता,राहुल बैसोया, सभासद इसरार बेग, कृष्ण बंसल,भण्डारी बाबू,सुग्रीव सिंह, एस°के° ध्यानी, दीवान चन्द, मित्रा सिंह चौहान, डा°शकील, जोंटी वाल्मिकी, सहित सैकड़ों की संख्या मे लालबाग के निवासी व नगरपालिका के कर्मचारी उपस्थित रहे ।
Copyright @ 2019.