राष्ट्रीय (13/09/2019) 
पुलिस भर्ती परीक्षा परिणाम शीघ्र घोषित करने की मांग को लेकर भाजयुमो ने महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन दिया
रायपुर! भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आज कांग्रेस सरकार द्वारा हठ पूर्वक पुलिस बल भर्ती परीक्षा के परिणाम घोषित ना किए जाने के विरोध में,अभ्यर्थियों को साथ लेकर हजारों छात्रों के भविष्य की सुरक्षा के लिए महामहिम  राज्यपाल महोदया को ज्ञापन देकर हस्तक्षेप की मांग की गई।
       भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने कहा कि उच्च न्यायालय के निर्देश के बाद  लिखित परीक्षा की पुन: जांच कांग्रेस सरकार द्वारा कराई जा चुकी है । पुलिस बल भर्ती परीक्षा में 81000 परीक्षार्थियों का चिप लगाकर वीडियो के सामने शारीरिक परीक्षा व ओएमआर शीट द्वारा लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी । परंतु वर्तमान कांग्रेस सरकार द्वारा परीक्षार्थियों के भविष्य से खिलवाड़ करते हुए परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किए जा रहे हैं, जिससे 61 हजार अभ्यर्थियों का भविष्य  ही अधर में लटक गया है।  भाजयुमो अध्यक्ष ने कहा कि युवाओं के साथ उनके भविष्य के लिए किसी भी लड़ाई को किसी भी परिणाम तक ले जाने के लिए मोर्चा कटिबद्ध है।
   आज इस विषय को लेकर आज भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ,महामंत्री संजू नारायण सिंह,  युवा मोर्चा मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल ,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष राजेश पांडे, महामंत्री अमित मैसेरी के साथ पुलिस बल भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों ने माननीय राज्यपाल महोदय से मुलाकात कर उनसे इस मामले में हस्तक्षेप कर परीक्षा परिणाम जल्दी घोषित किए जाने का अनुरोध किया । परीक्षार्थियों द्वरा इससे पहले 30 दिनों तक भूख हड़ताल व धरना भी दिया जा चुका है।परंतु भुपेश सरकार द्वारा विद्वेषपूर्ण ढंग से पूर्व सरकार द्वारा परीक्षा आयोजित करने का बहाना कर अपना पल्ला झाडऩे का प्रयास कर रही है।  पुलिस भर्ती परीक्षा अभ्यर्थियों ने राज्यपाल  को बताया कि वे लगभग हर मंत्री के पास अपनी समस्या लेकर जा चुके हैं परंतु कहीं भी स्पष्ट उत्तर नहीं मिल रहा है । चर्चा के उपरांत महामहिम राज्यपाल महोदया ने शासन से वार्तालाप का समस्या के निराकरण के लिए प्रयास करने का आश्वासन दिया। राज्यपाल  से मिलने के बाद युवा मोर्चा ने भरोसा जताया है कि अभ्यर्थियों को शीघ्र न्याय मिलेगा।
Copyright @ 2019.