राष्ट्रीय (08/11/2019) 
यमुना स्पोर्ट्स काम्पलेक्स में भाजपा ने व्यापारियों का सम्मेलन आयोजित किया

नई दिल्ली, 8 नवम्बर। भारतीय जनता पार्टी की ओर से यमुना स्पोर्ट्स काम्पलेक्स में आज व्यापारियों के सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन का आयोजन भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की ओर से किया गया, जिसमें हजारों की संख्या में व्यापारियों ने भाग लिया। सम्मेलन को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  मनोज तिवारी, सांसद  विजय गोयल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष  सतीश उपाध्याय, सांसद  गौतम गंभीर और  हंसराज हंस ने संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष  मोहन सिंह बिष्ट, डाॅ. मोनिका पंत, कोषाध्यक्ष  विष्णु मित्तल, विधायक  ओम प्रकाश शर्मा, पूर्वी दिल्ली नगर निगम की महापौर मती अंजू कमलकांत, स्थाई समिति के अध्यक्ष  संदीप कपूर, नेता सदन  निर्मल जैन, पूर्व विधायक  अनिल बाजपेई, पूर्वांचल मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष  मनीष सिंह, जिला अध्यक्ष  अजय महावर,  कैलाश जैन,  रामकिशोर शर्मा,  ललित जोशी, पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ. अनिल गुप्ता, मीडिया सह-प्रमुख  आनंद त्रिवेदी सहित व्यापारी नेता उपस्थित थे।

 

संबोधित करते हुए  मनोज तिवारी ने कहा कि जब प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश उत्तरोत्तर विकास के पथ पर अग्रसर है। व्यापारियों के हितों की रक्षा के लिए कई बुनियादी योजनाओं को पारदर्शी ढंग से लागू कर भ्रष्टाचार मुक्त माहौल तैयार किया गया है जिससे व्यापारियों का देश के विकास में समुचित भागीदारी हो सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र ने देश को एक मूल मंत्र दिया है, सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास जिस पर आज पूरे विश्व के व्यापारी चल पङे हैं। व्यापारियों में भरोसा कायम रखने के लिए केन्द्र सरकार को जो भी करना पडे़गा सरकार करेगी। प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने भारत उदय का जो अभियान चलाया है उससे देश के व्यापारियों को अभयदान मिलेगा और वह निर्भय होकर न सिर्फ अपने व्यापार को बल्कि देश के विकास को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए काम करेंगे।

 

 विजय गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने एक राष्ट्र, एक टैक्स लाकर जहां भ्रष्टाचार से व्यापारियों को निजात दिलाया, वहीं छोटे व्यापारियों को कई करों से मुक्ति दिलाई, सस्ती दरों पर लोन की व्यवस्था कर बैंकों और व्यापारियों को नजदीक लाया, जिससे व्यापारियों के हौसले को नया आयाम मिला। उन्होंने कहा कि यह प्रयास तभी सार्थक होगा जब हम सभी ई-व्यापार को बढावा देकर, प्रधानमंत्री की पारदर्शी व्यवस्था को और मजबूत करेंगे और तभी एक मजबूत राष्ट्र की बुनियाद में आपका योगदान और आप के विकास में सरकार की सांझीदारी होगी। 

 

अपने संबोधन में  सतीश उपाध्याय ने कहा कि भाजपा हमेशा व्यापारियों के साथ खङी रही है हर दुःख सुख मे उनके साथ मिलकर हर परिस्थिति में उनके हितों की रक्षा की है, लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि आजादी के बाद किसी सरकार ने ऐसा ठोस कदम नहीं उठाया जो इन्हें भय और भ्रष्टाचार मुक्त माहौल मिल सके, लेकिन अब देश में ऐसी सरकार है जो सबका भला करने के लिए सेवक की तरह काम कर रही हैं।

 

सांसद  गौतम गंभीर ने कहा कि मैं खुद एक व्यापारी परिवार से हूँ इसलिए आप सभी की हर परिस्थिति से वाकिफ हूँ और आप सभी की हर समस्या का समाधान करने के लिए कृत संकल्प हूँ। सांसद  हंसराज हंस ने कहा कि देश की राजधानी दिल्ली में अन्ना हजारे के आंदोलन से निकले एक ऐसे हठ योगी की सरकार है जो देश की राजधानी को 10 वर्ष पीछे ले गया है आने वाले दिनों में केजरीवाल मुक्त दिल्ली के लिए दिल्ली के लोग तैयार हैं तभी व्यापारियों का भला होगा।

 

Copyright @ 2019.