राष्ट्रीय (26/11/2019) 
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अनधिकृत कालोनियों के नियमितिकरण का बिल सदन के पटल पर रखे जाने के लिये प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं श्री हरदीप सिंह पुरी का आभार व्यक्त किया

 नई दिल्ली, 26 नवम्बर।  केन्द्रीय मंत्री  हरदीप सिंह पुरी द्वारा अनधिकृत कालोनियों में रहने वाले लोगों को मालिकाना हक देने के लिये आज लोकसभा में बिल प्रस्तावित करने के लिये प्रदेश भाजपा अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी एवं  हरदीप सिंह पुरी का धन्यवाद करते हुये कहा कि इससे अनधिकृत कालोनियों में रहने वाले 40 लाख लोगों के जीवन में सुधार आयेगा।

     तिवारी ने कहा कि कांग्रेस 15 साल तक अनधिकृत कालोनियों में रहने वाले लोगों के साथ धोखा करती रही है। चुनाव जीतने के लिये कांग्रेस ने दिल्ली के लोगों को झूठा प्रोविजनल सर्टिफिकेट तक बांट दिया जिससे अनधिकृत कालोनियों में रहने वाले लोग ठगा महसूस कर रहे थे। पांच साल तक केजरीवाल सरकार ने भी अनधिकृत कालोनियों में रहने वाले लोगों के साथ विश्वासघात किया और अनधिकृत कालोनियों के नियमितिकरण में सबसे बड़ी बाधा बनी रही, लेकिन प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति के कारण अनधिकृत कालोनियों के नियमितिकरण का बिल आज संसद  के पटल पर रख दिया गया है।


     तिवारी ने कहा कि अब अनधिकृत कालोनियों में रहने वाले लोगों को मालिकाना हक मिलने की सारी बाधायें दूर हो गई हैं और बहुत जल्द ही रजिस्ट्री का काम भी शुरू हो जायेगा। आम आदमी पार्टी का झूठतंत्र एक बार फिर बेनकाब हो गया है क्योंकि आम आदमी पार्टी पूरी दिल्ली में यह प्रचारित कर रही थी कि संसद में भारतीय जनता पार्टी कोई बिल नहीं लाने वाली है, लेकिन आज आम आदमी पार्टी के उन नेताओं पर करारा तमाचा है जो यह कर रहे थे कि संसद के इस सत्र में अनधिकृत कालोनियों से संबंधित कोई बिल नहीं आने वाला है। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के लोगों को यह विश्वास दिलाना चाहती है कि भाजपा जो कहती है वो करती है।

Copyright @ 2019.