राष्ट्रीय (18/01/2020) 
भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने राजौरी गार्डन और तिलक नगर विधानसभा की संगठनात्मक बैठकों को किया सम्बोधित
नई दिल्ली, 18 जनवरी। दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति तैयार करने के उद्देश्य से भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष  जगत प्रकाश नड्डा ने रजौरी गार्डन और तिलक नगर विधानसभा के कार्यकर्ताओं की संगठनात्मक बैठक को संबोधित कर कार्यकर्ताओं को विजय प्राप्त करने का संकल्प दिलवाया। इस संगठनात्मक बैठक में सांसद  प्रवेश साहिब सिंह, प्रदेश महामंत्री  कुलजीत सिंह चहल, प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव बब्बर, जिलाध्यक्ष  रमेश खन्ना, विधायक सरदार मंजिदर सिंह सिरसा, सहित सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष  जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि लंबे समय तक विकास से वंचित रहने के बाद दिल्ली के पास जनकल्याण एवं सशक्त राष्ट्र को समर्पित आदरणीय प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राज्य के सर्वांगीण विकास का अवसर प्राप्त हुआ है। मोदी जी ने दिल्ली के लिए आगे बढकर अनेकों काम किये है जिनमें अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करना मील का पत्थर साबित होता है। लेकिन अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने का काम इतनी आसानी से नहीं हुआ है। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने इसे रोकने के अपने तमाम प्रयास किये। कालोनियों के नक्शे बनाने के लिये दो- दो साल कर आम आदमी पार्टी ने बार बार समय मांगा क्योंकि उनकी नियत साफ नहीं थी उसी को देखते हुये केन्द्र सरकार ने आगे बढ़कर अनधिकृत कॉलोनियों में रहने वाले लोगों की पीड़ा को समझते हुये कॉलोनियों को नियमित कर उन्हें उनके घर का मालिकाना हक दिया है। भाजपा ने दिल्ली चुनाव के लिए उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतार दिया है और अब कार्यकर्ताओं की क्षेत्र में की गई मेहनत हमारी दिल्ली में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

 जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि जिस प्रकार से मोदी जी ने देश में श्सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वासश् के मंत्र को अपनाकर समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक विकास का लाभ पहुंचाने का कार्य किया है, उसी प्रकार हम दिल्ली के विकास के लिए कृतसंकल्पित हैं। हमारा विजन दिल्ली के लिए स्पष्ट है, हमें काम करना है और हम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ दिल्ली का समुचित विकास करेगें। झूठ बोलना और झूठे आश्वासन देने में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को महारथ हासिल है। हमें अपने अपने क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी की सरकार के कार्यकाल में ठप्प पड़े विकास कार्यों के बारें में जनता को बताना है और साथ ही मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं आयुष्मान भारत और प्रधानमंत्री आवास योजना से होने वाले लाभ से केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता को वंचित रखा है उसके बारे में भी बताना है। भाजपा के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए हमारी अभी की गई मेहनत हमें भाजपा की सरकार दिल्ली में बनाने में मदद करेगी।

    कार्यक्रम संयोजक व प्रदेश महामंत्री  कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी का काम देखा है और आम आदमी पार्टी के मुखिया को 5 साल सिर्फ आरोप प्रत्यारोप करते देखा है। भाजपा के काम करने का ट्रैक रिकाॅर्ड है और केजरीवाल सरकार का झूठ बोलना ही उनका असली ट्रैक रिकाॅर्ड है। केन्द्र और दिल्ली में भाजपा की सरकार दिल्ली का सर्वांगींण विकास कर सकती हंै। रामलीला मैदान में हुये अन्ना हजारे के आन्दोलन में निःस्वार्थ भाव से काम करने का नाटक करने वाले केजरीवाल ने अन्ना हजारे को धोखा देने के साथ ही कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाकर दिल्ली की जनता को धोखा दिया है।
Copyright @ 2019.