राष्ट्रीय (19/01/2020) 
आम आदमी पार्टी और कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी की उपस्थिति में भाजपा में हुये शामिल
नई दिल्ली, 19 जनवरी।  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने आज भाजपा कार्यालय से दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह देकर नामांकन की प्रक्रिया का शुभारंभ किया साथ ही पत्रकारों के समक्ष आम आदमी पार्टी के नेता  अंतुल कोहली, महिला विंग की जुझारू कार्यकर्ता  विजय लक्ष्मी, आम आदमी पार्टी के नेता  विक्की लाम्बा,  जयश्री पीटर, कांग्रेस के करावल नगर विधानसभा के उपाध्यक्ष  प्रीतम भड़ाना, जिला महामंत्री  पंकज चैधरी,  रवि कुमार एवं  संजय कुमार को पटका पहनाकर भाजपा परिवार में सम्मिलित करवाया। इस अवसर पर मीडिया सह-प्रभारी  नीलकांत बक्शी एवं तिमारपुर प्रत्याशी  सुरेन्द्र सिंह बिट्टू उपस्थित थे।

केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुये दिल्ली भाजपा अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने कहा कि पांच साल शासन करने के बाद भी जनता को गारन्टी देने की जरूरत पड़ रही है जिनकी वारन्टी ही खत्म हो गई हो उनकी गारन्टी का क्या मतलब हैं। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में निराशा है, भगदड़ मच चुकी है, उन्हें पता है कि कुछ ही दिनों में, भाजपा की सरकार दिल्ली में बनने जा रही है जो दिल्ली की जनता को खुशहाली देगी। उन्होनें कहा कि जिनकों टिकट मिला है और जिनकों नहीं मिला है उनके बीच में थोड़ा ही अंतर है, लेकिन सबको मिलकर आम आदमी पार्टी की दमनकारी नीतियों के खिलाफ लड़ना है और 21 वर्ष के बनवास को खत्म करना है। सरकार का काम होता है, सभी के साथ न्याय करें और जो वादा करें उसे पूरा करे लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार ने पांच साल के कार्यकाल में कोई भी वादा पूरा नहीं किया इसलिए जनता में भारी रोष है और वो दिल्ली में भाजपा की सरकार बनाने के लिए तत्पर हैं।

प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह देने के बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में भाजपा के प्रत्याशियों ने अपने अपने क्षेत्र से भाजपा के चुनाव चिन्ह पर अपना नामांकन दाखिल करना शुरू कर दिया है। सारी औपचारिक प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद सभी प्रत्याशी अपने अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार अभियान के लिए जायेगें और लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करेगें। हम सकारात्मक विचारों के साथ दिल्ली चुनाव में उतरने जा रहे है, हमारे सामने झूठ को सच बनाकर प्रस्तुत करने वाली आम आदमी पार्टी है, जिसने जनता के बीच भ्रम का महौल बना रखा है उसके झूठ का पर्दाफाश कर दिल्ली के सम्पूर्ण विकास के लिए दिल्ली में भाजपा की सरकार का आना जरूरी है।
Copyright @ 2019.