राष्ट्रीय (12/03/2020) 
देश के असली हीरोज़ हैं पुलिसवाले: अमित साध
अमित साध हमेशा से ही रियल लाइफ लोगों की कहानी से प्रेरित रहे हैं और वह वर्तमान में कुछ उसी तरह का कंटेंट दर्शकों के लिए ला रहे हैं। अमित साध गहन भूमिकाओं और भरोसेमंद किरदार को इतना बखूबी तरह से निभाते हैं कि फिल्ममेकर उनके दमदार अभिनय को देखते हुए उनपर अपना दांव लगा रहे हैं। फ़िलहाल वो जो प्रोजेक्ट चुन रहे हैं उनमें ये समानता है कि इन सबमें वह पुलिस ऑफिसर बनकर सेवा करते हुए नज़र आएंगे। स्क्रीन पर नेगेटिव किरदारों से दूरी बनाने वाले अमित साध ने बताया कि वह पुलिस सर्विस से जुड़े लोगो का बहुत आदर करते हैं और उन्हें लगता है कि वह देश के असली हीरोज़ है।
        अमित साध की अगली ज़ी5 की ओरिजिनल वेब फिल्म 'ऑपरेशन परिंदे एक ऐसी ही कहानी है, जिसमें ये अभिनेता एक स्पेशल टास्क ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे, जोकि जेल से फरार हुए कैदियों को पकड़ने के लिए उनका पीछा करता है और यह फिल्म 24 घंटे की जर्नी को दर्शाती है। इससे पहले भी काय पो चे अभिनेता अमित साध ने ब्रीद में एक ऐसे पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था जोकि अपने बच्चे को खोने और अपने तलाक होने के नुकसान से जूंझ रहा था। जल्द ही वह अपनी अगली वेब सीरीज़ 'अवरोध' में मेजर टैंगो के किरदार को निभाते हुए दिखेंगे, जिन्होंने उरी सर्जिकल स्ट्राइक को हेड किया था।
    जब अमित से पुलिस ऑफिसर ज़िंदगी को ऑनस्क्रीन दिखाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "इनकी भूमिका निभाने के बाद से मेरे व्यक्तित्व में बदलाव आया है। इन रियल हीरोज़ के लिए मेरे दिल में सम्मान और कई गुना ज़्यादा बढ़ गया है। उनका प्रोफेशनल कुछ इस तरह का होता है कि वह देश को और अपने लोगों को तो बचा लेते हैं, लेकिन कभी कभी वह जिनसे प्यार करते हैं उनकी रक्षा करने में सक्षम नही होते। इस तरह के रोल्स ने मुझे और भी ज़्यादा अनुभवी बना दिया है। अधिक महसूस करें, कम दिखाएं - यह मेरा मंत्र बन गया है।"
Copyright @ 2019.