राष्ट्रीय (12/03/2020) 
दमदार अभिनय से अवार्ड्स की हकदार बनी रसिका दुग्गल
मुंबई : अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने अपने दमदार अभिनय से न सिर्फ लोगों का  दिल जीता है बल्कि इस साल के कई महत्वपूर्ण अवार्ड्स के नॉमिनेशन का भी हिस्सा हैं। दिल्ली क्राइम में रसिका  समर्पित आईपीएस अफसर की भूमिका निभाई थी और अपने इस परफॉरमेंस से उन्होंने लोगों  दिलो पर एक छाप  छोड़ दी। आप को  बता दें कि रसिका को अपने इस धमाकेदार परफॉरमेंस की वजह से कई अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री की श्रेणी में नॉमिनेशन मिला है।
    'आउट ऑफ़ लव' में उन्होंने एक ऐसी पत्नी की भूमिका निभाई थी जो  अपने पति का किसी और के साथ अफेयर होने का संदेह करती हैं और कैसे एक शादीशुदा खुशहाल ज़िंदगी तबाह हो जाती है। रसिका के इस किरदार को न ही सिर्फ दर्शको ने पसंद किया था बल्कि क्रिटिक्स ने उनके अभिनय की काफी सराहना की थी। अपने इस दमदार परफॉर्मन्स से रसिका ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के कैटेगरी में कई नामांकन जीत लिए हैं।
    अभिनेत्री रसिका दुग्गल द्वारा निभाए गए कई दमदार परफॉरमेंस लोगों के दिलो को छू गए हैं। मिर्ज़ापुर, मंटो, हामिद, किस्सा, दिल्ली क्राइम से लेकर आउट ऑफ़ लव तक हर परफॉरमेंस में रसिका के अभिनय का एक अलग ही रूप देखने को मिला है जो लोगों को काफी पसंद भी  आया है।  
    वर्क फ्रंट की बात करें तो रसिका फिल्म लूटकेस में नज़र आएँगी जो एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसके अलावा दिल्ली क्राइम सीजन 2, मिर्ज़ापुर सीजन 2, मीरा नायर की सूटेबल बॉय में भी नज़र आएँगी। हाल ही में उनकी आगामी डार्क कॉमेडी फिल्म लॉर्ड कुरजोन की हवेली की घोषणा भी की गयी।
Copyright @ 2019.