(13/07/2020) 
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और पुलिस आयुक्त से गहन जांच की मांग की।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और पुलिस आयुक्त एस.एन. श्रीवास्तव को पत्र लिखकर यह अपील की कि पत्रकार तरुण सिसोदिया द्वारा आत्महत्या करने की जांच होनी चाहिए, क्योंकि उनकी आत्महत्या ने कुछ अनकहे प्रश्न छोड़ दिए हैं।

चौ0 अनिल कुमार ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को लिखे पत्र में कहा है कि तरुण सिसोदिया की आत्महत्या ने कई प्रश्नचिन्ह लगा दिए है, जिसकी सच्चाई को सामने लाने के लिए इसकी जांच होनी चाहिए। चौ0 अनिल कुमार ने मुख्यमंत्री से यह भी अनुरोध किया कि दिल्ली सरकार को मृतक पत्रकार सिसोदिया की दोनो बेटियों के भविष्य को सुनिश्चित करने के लिए उनकी प्राथमिक शिक्षा एवं उच्च शिक्षा की जिम्मेदारी लेनी चाहिए, और सिसोदिया के परिवार को डाक्टरों, नर्सो, पेरामेडिकल स्टॉफ और पुलिस कर्मी जैसे कोरोना यौद्धाओं की तरह ही मुआवजा दिया जाना चाहिए, जो अपनी जिंदगी को जोखिम में डालकर फ्रंटलाईन पर काम करते है, जैसा कि पत्रकार सिसोदिया ने भी किया था।

चौ0 अनिल कुमार ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर अपील की है कि वह अपने स्तर पर एक जांच कमेटी का गठन करें ताकि तरुण सिसोदिया की आत्महत्या के सभी पहलुओं की सच्चाई को उजागर किया  जा सके।
Copyright @ 2019.